Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants Week 13: सबको पछाड़ टॉप पर आया ये कंटेस्टेंट, अंकित के बाद हुआ बड़ा उलट फेर

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants Week 13 बिग बॉस 16 में पिछले हफ्ते अंकित गुप्ता के घर से बेघर होने के बाद बड़ा उल्टफेर हुआ है। उनके जाने के बाद लोगों की फेवरेट लिस्ट में इस हसीना का एंट्री हुई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 01 Jan 2023 11:06 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Top 5 Contestants Week 13: Abdu Rozik

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Top 5 Contestants Week 13: हर गुजरते दिन के साथ, बिग बॉस 16 और अधिक दिलचस्प होता जा रहा है। कंटेस्टेंट हर रोज अपने हाई ऑक्टेन ड्रामा और झगड़ों के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हो रहे हैं। हालांकि घर में इस बार कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी में बड़ा उलटफेर हुआ है। शिव घर के कैप्टन बने, अब्दु की घर में वापसी हुई अंकित घर से बाहर हो गए। तो आइए जानते हैं कि कौन बना है इस हफ्ते बीबी 16 का सरताज....

अब्दु रोजिक बने नंबर वन

ऑरमैक्स मीडिया की सामने आई बिग बॉस 16 की वीकली रिपोर्ट जो 13वें हफ्ते की है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है अब्दु का। उन्होंने इस हफ्ते ही वापसी की है और वो भी नए गेम प्लान के साथ। उन्होंने निमृत को इग्नोर करना शुरू कर दिया है, जिसकी सलमान खान ने भी काफी तारीफ की। सलमान खान ने खुलासा किया कि निमृत की मां ने भी अब्दु से कहा है कि वो उनकी बेटी से दूर रहे।

दूसरे नंबर पर स्टैन

एमसी स्टैन घर में कुछ खास तो कर नहीं पा रहे लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है वो इस हफ्ते भी नंबर टू पर आ गए हैं। उन्हें हाल ही में अर्चना का पक्ष लेने पर साजिद को कहा कि जाओ उसके पास ही बैठो, ये दर्शकों को काफी पसंद आया।

प्रियंका चाहर चौधरी

अंकित के जाने के बाद प्रियंका ने घर में शालीन और टीना से दोस्ती की है। वो काफी स्ट्रॉन्ग बनकर सामने आईं हैं, उनका ये रूप दर्शकों को काफी पसंद आया है और उन्हें तीसरे स्थान पर जगह मिली है।

शिव ठाकरे

इस हफ्ते घर का कैप्टन बनने के बाद शिव फेवरेट लिस्ट में चौथे नंबर पर रहे हैं। इस बार भी शिव दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

टीना दत्ता

इस लिस्ट में जिसमें सबसे ज्यादा सरप्राइज किया है वो हैं टीना दत्ता। अंकित गुप्ता के जाने के बाद टीना ने इस लिस्ट में वापसी की है।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Eviction: सलमान खान ने निकाला शो से बाहर तो भड़क गया ये कंटेस्टेंट, घरवालों पर लगाए कई संगीन आरोप

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी ने बिना ऑपरेशन ही घटाया 130 किलो वजन, इस डाइट प्लान से हुआ ये कमाल