Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Finale: कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों ने मांगा अपने बच्चों के लिए वोट, इमोशनल कर देगा यह वीडियो

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस 16 का अंतिम सफर कुछ ही घंटों की दूरी पर है। स्टैन शिव शालीन प्रियंका और अर्चना में से किसी के हाथ ट्रॉफी जाने वाली है। इससे पहले फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट के चाहने वालों ने वीडियो शेयर किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 11 Feb 2023 02:44 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shalin Bhanot, Priyanka Choudhary and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: 12 फरवरी की शाम बिग बॉस 16 के सफर पर फुलस्टाप लग जाएगा। आज यानी 11 को शो का आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा और फिर इसके बाद अगले एक साल तक नए सीजन के लिए लोगों को इंतजार करना होगा। शो को खत्म करने से पहले मेकर्स ने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की बिग बॉस जर्नी दिखाई।

विनिंग कंटेस्टेंट को चमचमाती यूनिकॉर्न ट्रॉफी और 21 लाख 80 हजार की राशि दी जाएगी। इस बीच फाइनलिस्ट बने कंटेस्टेंट्स के घरवालों का वीडियो सामने आया है।

प्रियंका और शिव के पेरेंट्स ने शेयर किया यह वीडियो

बिग बॉस 16 का सफर खत्म होने में बस कुछ ही घंटों का वक्त रह गया है। ऐसे में अपने बच्चों और चहेते कंटेस्टेंट को जिताने के लिए घरवालों के फैंस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम के पेरेंट्स और फैंस ने इके लिए वोट अपील की है। प्रियंका के माता पिता ने वीडियो के जरिये उनके सभी फैंस को धन्यवाद किया है कि उन्होंने उनकी बेटी को इतना प्यार दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

इसी तरह शिव ठाकरे के माता-पिता ने भी उनके बेटे को सिर आंखों पर बिठाने के लिए फैंस को धन्यवाद किया है। शिव के पेरेंट्स ने वीडियो अपलोड करते हुए उनके बेटे को फिनाले तक पहुंचाने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। शिव ठाकरे ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

'शेर है जीत कर ही आएगा'

फैंस से बेटे के लिए वोट अपील करने के लिए शालीन भनोट के पेरेंट्स ने भी वीडियो अपलोड किया। शालीन के पिता ने कहा कि उनका बेटा शेर है और उन्हें यकीन है कि वह ट्रॉफी जीत कर ही आएगा। शालीन के पेरेंट्स के साथ उनके कई फैंस ने भी उन्हें गुड लक विश किया।

अर्चना के लिए निकली बारात

सबसे क्रिएटिव तरीके से अर्चना के फैंस ने वोट अपील की है। उन्हें जिताने के लिए फैंस ने सड़कों पर रैली निकाली और 'वोट फॉर अर्चना' के नारे लगाए।

View this post on Instagram

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

कब और कहां देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी की शाम 7 बजे कलर्स चैनल पर देखा जा सकता है। शो रात 12 बजे तक टेलीकास्ट किया जाएगा। यह पहली बार होगा जब बिग बॉस का कोई एपिसोड पांच घंटे तक चलेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: पहली बार 5 घंटे तक चलेगा एपिसोड, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं ग्रैंड फिनाले

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैन से दोस्ती की खातिर ट्रॉफी छोड़ देंगे शिव ठाकरे? मीडिया के सामने शेयर की दिल की बात