Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: टीवी की इस बहू को बिग बॉस के घर में आते ही हुआ प्यार, इस शख्स की बाहों में आईं नजर

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 को बोरिंग कहने वालों को जल्द ही नया मसाला मिलने वाला है। शो में नई लव स्टोरी शुरू हो गई है टीवी की इस फेमस बहू को अपने प्यार मिल गया है।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 10 Oct 2022 02:11 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 tina datta fell in love with shaleen bhanot

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16: बिग बॉस  के घर में प्यार मोहब्बत ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। पिछले कुछ सीजन में दर्शकों ने काफी जोड़े बनते और टूटते देखे हैं। इस बार भी प्यार के कुछ फूल जल्द ही खिलते नजर आने वाले हैं। लाइव फीड से जो फुटेज सामने आई हैं उसे देखकर लगता है कि उतरन की इच्छा आजकल काफी शालीन हो रही हैं...। जी हां आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं टीना दत्ता और शालीन के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी है।

टीना को पसंद आए शालीन

रविवार के एपिसोड में हमने देखा कि टीना, शालीन से कह रही थीं कि तुम्हें समझ नहीं आता कि कौन तुम्हारे लिए क्या फील करता है। इसपर शालीन मुस्कुराते हुए पूछते हैं कि आप कहना क्या चाहती हैं। तो वहीं गार्डन एरिया में शालीन से गौतम कहते हैं कि तुम्हारा सुम्बुल से बात करना टीना को पसंद नहीं आता है, उसके चेहरे पर जलन साफ दिखती है। गौतम ये भी करते हैं कि टीना आपको पसंद करती है।

एक दूसरे की बाहों में आए नजर

मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टा पेज पर एक लाइव फीड की एक फुटेज शेयर की है जिसमें साफ पता चल रहा है कि शालीन और टीना एक दूसरे को हग कर रहे हैं। हालांकि यह माजरा क्या है ये तो सोमवार का एपिसोड देखने पर भी पता चलेगा। लेकिन लोग इस तस्वीर पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि टीना यह सब शो जीतने के लिए कर रही हैं।

लोग कर रहे ट्रोल

दरअसल, घर में सुम्बुल किसी से ज्यादा बात नहीं करती शालीन को छोड़कर। दूसरी तरफ टीना अपनी जोड़ी शालीन के साथ बनाने में काफी इंटरेस्टेड नजर आ रही हैं। लोगों ने भी यह बात भाप ली और लिखना शुरू किया कि ये दोनों ही अभी किसी शो में नहीं थे तो इन्होंने लव स्टोरी शुरू करके यहां तीन महीने रुकने का जुगाड़ कर लिया है। तो किसी ने लिखा 'बेचारी सुम्बुल का ही दिल टूटेगा, शालीन तो गेम खेल रहा है'।   

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan नापने जा रहे नयी 'ऊंचाई', पार्टनर वीरू ने शोले के अंदाज में अपने जय को दी बधाई

Priya Malik Wedding: बिग बॉस फेम प्रिया मलिक दूसरी बार बनीं दुल्हन, बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे