Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 के ये दो कंटेस्टेंट्स अपने रिलेशनशिप का करेंगे खुलासा, नाम सुन लगेगा 440 वाट का झटका

Bigg Boss 16 Love Announcement बिग बॉस 16 के फैंस के लिए एक दिलचस्प खबर सामने आई है। शो के दो कंटेस्टेंट्स अपने रिलेशनशिप का खुलासा करने वाले हैं। इनके नाम सुनकर फैंस को 440 वाट का झटका लगने वाला है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 28 Feb 2023 02:15 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Love Announcement, Twitter Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Love Announcement: बिग बॉस 16 का लेकर फैंस की दिलचस्पी अभी भी बनी हुई है। शो खत्म हो चुका है, लेकिन फैंस अपने फेवरेट से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि जल्द बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट्स अपने रिलेशनशिप स्टेट्स का खुलासा करने वाले हैं।

बिग बॉस 16 का लव अनाउंसमेंट

बिग बॉस 16 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती और दुश्मनी के बदलते आयाम देखने को मिले थे। कुछ कंटेस्टेंट्स की नजदीकियों ने उनके बीच रिलेशनशिप की खबरों को भी जन्म दिया। अब बिग बॉस 16 के दो कंटेस्टेंट्स अपने अफेयर से पर्दा उठाने वाले हैं।

इन कंटेस्टेंट्स के नाम लिस्ट में है शामिल

बिग बॉस 16 के घर में प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, शालीन भनोट- टीना दत्ता, गौतम विग- सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया- शिव ठाकरे के बीच प्यार होने की फैंस ने संभावनाएं जताई थी। शो से जुड़ी अपडेट और गॉसिप शेयर करने वाले एक फैन पेज ने जानकारी शेयर की है, जिसके अनुसार बिग बॉस के दो पॉपुलर कंटेस्टेंट्स लव अनाउंसमेंट करने वाले हैं। 

बिग बॉस के बाद चमकी किस्मत

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जिसकी उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। उनके अलावा शिव ठाकरे को भी कई ऑफर्स मिले हैं। शिव ने फैंस के साथ किए गए लाइव सेशन के दौरान बताया था कि उन्हें फिल्म और खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से ऑफर मिला है। हालांकि, उन्होंने शो में आने की पुष्टि नहीं की थी।

एमसी स्टैन का इंडिया टूर

मंडली के दूसरे सदस्य और बिग बॉस 16 के विनर रैपर एमसी स्टैन के सितारे भी बुलंदियों पर हैं। रैपर जल्द इंडिया टूर पर निकलने वाले हैं, जिसकी तैयारियों में वो इन दिनों बिजी हैं। हाल ही में एक्टर ने म्यूजिक सेंसेशन ऑफ द ईयर का एक अवॉर्ड भी जीता था। इसके अलावा स्टैन का बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर साजिद खान के साथ भी कोई नया गाना आने की बात भी सामने आई है, क्योंकि रैपर ने साजिद के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी।