Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: बिग बॉस के इतिहास में सबसे गंदी लड़ाई, अर्चना ने विकास पर फेंका खौलता पानी, हाथापाई की आ गई नौबत

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम की लगभग हर कंटेस्टेंट से लड़ाई हो ही जाती है। इस बार उनकी लड़ाई विकास मनकतला से हई है। यह लड़ाई इतनी गंदी रही कि दोनों के बीच हाथापाई पर बात आ गई।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 27 Dec 2022 02:27 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Vikas Manaktala and Archana Gautam from Bigg Boss 16 Promo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस 16 का बीता एपिसोड काफी मजेदार रहा। जहां शेखर सुमन ने कंटेस्टेंट्स को रोस्ट कर दर्शकों का मनोरंज किया, तो वहीं दूसरी ओर घरवालों के एंटरटेनमेंट के लिए नए सदस्य माहिम को अंदर भेजा गया। लेकिन इसी के साथ बिग बॉस ने कई कंटेस्टेंट्स को झटका भी दिया है। अगले एलिमिनेशन के लिए घर के आठ सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। अब आने वाले एपिसोड में और भी धमाके होते दिखेंगे। अर्चना, जो कि हर किसी से लड़ने के लिए फेमस हैं, वह इस बार विकास मनकतला से भिड़ती नजर आने वाली हैं।

विकास को अर्चना ने दिखाई दबंगई

अर्चना गौतम के किचन में होने पर और कोई कंटेस्टेंट किचन में कुछ बना पाने का प्रयास मुश्किल से ही कर पाता है। अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि विकास किचन में चाय बना रहे होते हैं। वह अपना चाय का पैन गैस पर रखते ही हैं कि अर्चना उनसे उसे दूसरी जगह रखने को कहतीं हैं। लेकिन विकास उनकी एक नहीं सुनते। इसके बाद दोनों में लड़ाई हो जाती है। बात हाथा पाई तक आ जाती है।

विकास-अर्चना में हुई हाथापाई

विकास के न हटने पर अर्चना गुस्से से तिलमिला जातीं हैं और उनका हाथ खींच कर उन्हें पीछे करती हैं। यह तमाशा देख प्रियंका चाहर चौधरी भी वहां आ जातीं हैं। अर्चना गैस पर रखे गर्म पानी के पैन को इस तरह हटाती हैं कि उसके छीटें चारो ओर फैल जाते हैं। यह सब देख प्रियंका को इतना गुस्सा आता है कि वह उन्हें पागल कह देती हैं। प्रियंका कहती हैं- 'पागल वागल है क्या दूसरों पर पानी क्यों उछाल रही है।' उधर, विकास भी अर्चना को करारा जवाब देने के लिए बर्तन पटकने लगते हैं। दोनों के बीच मामला हाथापाई तक आ जाता है।

- #ArchanaGautam vs #VikasManaktala

- Fans will vote for next captain (#AbduRozik , #MCStan, #ShivThakare) doing full stand-up comedy 💪💪#ShiBduStan #shivthakare𓃵 #BiggBoss16 #BB16 pic.twitter.com/I3xLXBjixc

— ❰❰ Yash™ ❱❱ #BB16 💫 (@YashOswalYO) December 26, 2022

घरवालों को मिलेगा नया कैप्टन

पिछले वीकेंड का वार में घरवालों के वोट से अंकित गुप्ता को एलिमिनेट किया गया। इस बार के एपिसोड में ऑडियंस वोटिंग से घर का नया कैप्टन चुना जाएगा। कैप्टेंसी की रेस में शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक का नाम है। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी चर्चा है कि इस रेस में शिव ठाकरे सबसे आगे निकल गए।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: टीवी सेट पर पहुंची फॉरेंसिक टीम, फांसी के फंदे पर मिले खून के निशान खोलेंगे मौत का राज?

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: 'मुझे बच्चे चाहिए लेकिन मां नहीं' जब सलमान खान ने बताया था सिंगल होने का सबसे बड़ा कारण