Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: विकास मनकतला की हरकत पर गुस्से से तिलमिलाए बिग बॉस, लिविंग एरिया में बुलाकर दी इतनी बड़ी सजा

Bigg Boss 16 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विकास मनकतला को आए हुए कुछ ही दिन बीते हैं और कम दिनों में ही उन्होंने अपना गेम खेना शुरू कर दिया। लेटेस्ट एपिसोड में विकास मनकतला की हरकत पर बिग बॉस को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उन्हें बड़ी सजा दी।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 10:53 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Bigg Boss 16 Contestant Vikas Manaktala

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। कभी दोस्तों के बीच लड़ाई हो जाती है, तो कभी अच्छी बनने वालों के बीच आपसी मतभेद आने लगते हैं। बीते दिनों गजब का ट्विस्ट देखने को मिला, जब घरवालों की वोटिंग से अंकित गुप्ता बाहर हो गए। अंकित के जाने के बाद विकास मनकतला ने अपना गेम शुरू किया। उन्होंने एक-एक कर अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी को साजिद खान और शिव ठाकरे के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया। उन्होंने प्रियंका को बताया कि अंकित के बाहर निकलने के बाद साजिद ने उन्हें (प्रियंका) को नॉमिनेट करने की प्लानिंग की है। हालांकि, प्रियंका को इस बात से फर्क नहीं पड़ता दिखा।

शिव के खिलाफ विकास मनकतला ने रची साजिश

कभी एक दूसरे पर मर मिटने वाले टीना दत्ता और शालीन भनोट अब एक दूसरे से ठीक से बात तक नहीं करते और मौका मिलते ही एक दूसरे की चुगली करना भी शुरू कर देते हैं। लेटेस्ट एपिसोड में टीना दत्ता ने एमसी स्टैन से शालीन की जमकर बुराई की। उन पर सहानुभूति लेकर गेम खेलने का आरोप लगाया। इधर टीना ने स्टैन को शालीन के खिलाफ भड़काया।

उधर, विकास मनकतला ने शिव के बारे में अर्चना और प्रियंका को भड़काना शुरू कर दिया। विकास ने अर्चना को बताया कि शिव ने बिग बॉस मराठी में एक कंटेस्टेंट को काट लिया था। यह सुनते ही अर्चना हैरान हो जातीं हैं। यही बात उन्होंने प्रियंका को बताई, जिनका रिएक्शन अर्चना की ही तरह हैरानी भरा होता है।

Later Archana confronted Shiv about this.

At that time we also raised the same issue, Shiv ko sorry accept karna chahiye tha us time. #BiggBoss16 #BB16#ArchanaGautam pic.twitter.com/PbdrbvI1lg

— Archana Gautam™ (@TeamArchu) December 25, 2022

बिग बॉस ने खोली विकास की पोल

अर्चना ने जब इस बारे में शिव से बात की तो वह खुद अपने बारे में यह सच सुनकर हैरान हो गए। इसके बाद उन्होंने सफाई देकर क्लियर करना चाहा कि उन्होंने किसी को काटा नहीं था, बल्कि गला पकड़ा था। तभी बिग बॉस ने शिव से कहा कि किसी को भी सफाई देने की जरूरत नहीं है। बिग बॉस ने सभी लिविंग एरिया में बुलाया और विकास मनकतला को जोरदार फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बाहर निकलते ही टीना दत्ता पर फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, वाइल्ड कार्ड एंट्री पर दिया यह हिंट

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: मनोरंजन का पैरलल मीडियम है ओटीटी प्लेटफॉर्म, जानें डिजिटल पर डायरेक्ट रिलीज फिल्मों का गणित