Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: एमसी स्टैंड ने प्रियंका से लड़ाई में कह दी ऐसी गंदी बात, यूजर्स बोले- पहले इसे घर से बाहर निकालो

Bigg Boss 16 इस सीजन में शुरुआत से ही घरवालों के बीच काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में घर में लाइटर को लेकर एमसी स्टैंड और प्रियंका के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला जिसमें एमसी स्टैंड ने प्रियंका को ऐसी बातें कह दी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 14 Nov 2022 09:03 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 users called rapper mc stan misogynist moron for his comments on priyanka chahar choudhary. Photo Credit/Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर दो हिस्सों में बंट चुका है। एक तरफ जहां एमसी स्टैंड, शिव, साजिद खान, निमृत, अब्दु का एक ग्रुप है, तो वही दूसरी तरफ सौंदर्या, गौतम, प्रियंका, अंकित और अर्चना गौतम दूसरे ग्रुप में हैं। इन दोनों ग्रुप्स में दर्शकों को अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है, जहां एक-दूसरे से बहसबाजी में ये स्टार्स ऐसी पर्सनल बातें कह जाते हैं, जिसे सुनकर ऑडियंस भी हैरान रह जाती है। हाल ही में घर में एमसी स्टैंड और प्रियंका का एक बहुत बड़ा झगड़ा देखने को मिला। जिसमें एमसी स्टैंड ने प्रियंका से लड़ाई में ऐसी गंदी बाते कहीं, जो यूजर्स को बिलकुल भी रास नहीं आई और लोगों ने रैपर को शो से बाहर निकालने की मांग की।

घर में हुआ प्रियंका और एमसी स्टैंड का बड़ा झगड़ा

हाल ही में बिग बॉस ने टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर, एमसी स्टैंड और शालीन भनोट को बाथरूम में स्मोक करने के लिए दंडित किया। इसी बीच प्रियंका और एमसी के बीच उनके लाइटर को लेकर जबरदस्त लड़ाई हुई। प्रियंका ने लड़ाई-लड़ाई में रैपर से कहा, 'ये रहा लाइटर अब तू लेकर दिखा इसे। मेरे साथ ज्यादा फालतू की बकवास मत करना, कब से बोल रही हूं कि वो वहां पड़ा है। पागल समझा है क्या, चल-चल मुझे मत बोला, अरे चल-चल। प्रियंका और एमसी स्टैंड के बीच लाइटर से शुरू हुई लड़ाई इस हद तक चली गई कि रैपर ने एक्ट्रेस पर कई पर्सनल कमेंट ही नहीं किए, बल्कि नेशनल टेलीविजन पर ऐसी बातें कहीं जिससे एक्ट्रेस गौहर खान भी भड़क गईं।

एमसी स्टैंड ने प्रियंका के लिए कही गंदी बात

प्रियंका से लड़ाई में एमसी स्टैंड ने उन पर अंकित गुप्ता को लेकर पर्सनल कमेंट्स किए। उन्होंने कहा, 'किसको बोल रही है पोपट को, तेरा बेटा है क्या ये लेकर दिखाओ, चपाती बना रही क्या। स्मोक करती क्या छी लड़की स्मोक करती क्या? बिग बॉस क्या बदतमीजी दिखा रही है। स्मोक करना क्या सिखा रही है। घरवालों को ही बोलती है मम्मी मुझे लाइटर दो स्मोक करना सिखाते हैं यूथ को। तेरे क्या नौकर हैं अन्दर आके लो, फोड़ दूंगा सारे लाइटर। किधर चलूं कल, मेरे को क्या बोल रही है, अंकित को बोल और लेकर जा। तेरे को दो ब्वायफ्रेंड्स चाहिए, मेरे को क्यों बोल रही है, मेरे को नहीं आना है। शादी होगी, बच्चे होंगे तो वह भी इरिटेट होंगे, हर इंसान होगा। चल-चल मत बोल, मेरे को नहीं आना। मेरी गर्लफ्रेंड है बाहर'।

सोशल मीडिया यूजर्स ने की बिग बॉस से बाहर निकालने की मांग

प्रियंका के ऊपर लड़ाई में एमसी स्टैंड द्वारा किया गया ये कमेंट लोगों को बिलकुल भी रास नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या बातचीत चल रही थी और एमसी स्टैंड कहां बात को लेकर गया। दो-दो बीएफ बदतमीजी वाली बातें और किसी ने इस पर कुछ कहा भी नहीं। दूसरे यूजर ने उन्हें स्त्री से द्वेष करने वाला बताते हुए लिखा, 'एमसी स्टैंड को निकालो यार'। सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा गौहर खान ने भी एमसी स्टैंड पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कैप्टेंसी के लिए अपने दोस्तों से भिड़ीं टीना दत्ता, ये सदस्य बना घर का नया कप्तान

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घर में एंट्री करते ही अर्चना गौतम ने दिखाए पुराने तेवर, चीनी को लेकर मचाया हंगामा