Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: 'मैं बीवी के कहने पर चलने वालों में से नहीं हूं', आखिर विक्की ने अंकिता को लेकर क्यों कही ये बात?

Bigg Boss 16 बिग बॉस कंटेस्टेंट्स कॉफी को लेकर बेहद परेशान नजर आए। अब किसी ने राशन में से कॉफी को छुपा दिया। बस फिर क्या था घरवाले आपस में भिड़ गए। मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे विक्की जैन नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के साथ बहस की और कहा कि वो गायब हुई कॉफी ढूंढ कर रहेंगे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 06 Nov 2023 10:17 AM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल- 'मैं बीवी के कहने पर चलने वालों में से नहीं हूं', (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 (Bigg Boss 16) के घर में राशन को लेकर भयंकर बवाल देखने को मिला। रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच खाने की चीजों को लेकर जबरदस्त तू-तू-मैं-मैं देखने को मिली।

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स कॉफी को लेकर बेहद परेशान नजर आए। अब किसी ने राशन में से कॉफी को छुपा दिया। बस फिर क्या था घरवाले आपस में भिड़ गए। मुनव्वर फारूकी ने अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के साथ बहस की और कहा कि वो गायब हुई कॉफी ढूंढ कर रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ईशा के Kiss की हरकत से शर्म से झुका उनके माता-पिता का सिर? इस करीबी दोस्त ने किया ऐसा खुलासा

विक्की- सना की गुफ्तगू

मुनव्वर संग बहसबाजी के बाद विक्की जैन, सना रईस खान के साथ गार्डन में बैठे हुए थे। वहीं, अंकिता, खानजादी और ऐश्वर्या संग दूसरे कोने में बैठी हुई थीं। इस दौरान सना ने विक्की से कहा कि उन्हें उसके लिए स्टैंड लेना चाहिए, क्योंकि सना, विक्की की फ्रेंडशिप को लेकर कन्फ्यूज हैं। सना ने कहा- "कुछ लोगों से सुनने में आया था कि आप मेरा मजाक उड़ा रहे हो पीछे, तो मुझे थोड़ा हर्ट हुआ कि आप मुझे नॉमिनेट कर रहे हो, कोई भी हर्ट होगा ना?"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गहरी हुई दोनों की बॉन्डिंग

विक्की ने जवाब देते हुए कहा, "जो भी फ्रेंडशिप है हमारी, मैं उसकी इज्जत करता हूं। सना ने आगे कहा- मैं भी आपके साथ कनेक्शन फील करती हूं...मुझे महसूस होता है कि हम दोनों ही अक्लमंद हैं तो कनेक्ट कर पाते हैं।" विक्की ने सना को बताया कि वो उनसे हर बात शेयर करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की ने की कॉफी की चोरी, Munawar Faruqui ने सबके सामने कर दी दोनों की बेइज्जती

सना ने किया अंकिता का जिक्र

सना ने आगे अंकिता का जिक्र करते हुए कहा, "अंकिता के खिलाफ मेरे मन में कभी कोई बात नहीं रही। मैंने कभी कोई घटिया बात नहीं कही, लेकिन वो जो चीजें हैं जैसा सोनिया ने बोला, वो तो हर कोई बोलता है। पर वो क्या कोई ग्राउंड है, दुश्मनी रखने का?"

मैं बीवी के कहने पर नहीं चलता

विक्की जैन ने इस पर जवाब देते हुए कहा, "मैं वो इंसान नहीं हूं, जो अपनी बीवी के कहने पर फैसला लेता हो, तुमको पता है।" वहीं, सना ने कहा, "क्या आप अब मुझे वफादारी दिखा सकते है? मैं हर हफ्ते खुद को साबित करते-करते थक गई हूं।"