Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Voting Trends: शिव-प्रियंका को पछाड़ ये कंटेस्टेंट निकला आगे, आखिरी वक्त पर वोट्स ने पलट दिया गेम

Bigg Boss 16 Voting Trends बिग बॉस 16 में फिनाले से ठीक पहले जनता के वोट्स ने सारा गेम पलट कर रख दिया है। शिव और प्रियंका को मात देकर ये कंटेस्टेंट अब काफी आगे निकल चुका है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 09 Feb 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Voting Trends Mc Stan Beat Priyanka Chahar Choudhary and shiv thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale Week Voting Trends: टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में फिनाले का दिन करीब आ गया है। ऐसे में फैंस 12 फरवरी को होने वाले विनर के अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस लगातार अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर रहे हैं, लेकिन ये जानकर आपको जोर का झटका लगेगा कि जिसे सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं, वो ना तो प्रियंका चाहर हैं और ना ही शिव ठाकरे...

कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर?

निमृत कौर अहलूवालिया के शो से बाहर होने के बाद, हमें प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के रूप में इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए। हाल ही में बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट्स को घर में उनकी जर्नी दिखाई। पहला नंबर प्रियंका का था और वो काफी इमोशनल हो गईं।

इसने सबको छोड़ा पीछे

बिग बॉस 16 के फिनाले वीक के वोटिंग ट्रेंड्स की बात करें तो, ये काफी चौंकाने वाले हैं। ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि शिव ठाकरे और प्रियंका की टक्कर फाइनल में होने वाली है, पर वोटिंग ट्रेंड्स कुछ और ही कह रहे हैं। फिलहाल तो घर में 50 प्रतिशत से अधिक वोटों के साथ एमसी स्टैन घर में सबसे आगे चल रहे हैं। हालांकि ये शुरुआती रुझान है, इसमें फेरबदल संभव है।

एमसी स्टैन 61.62% (166,812 वोट)

शिव 22.03% (59,645 वोट)

प्रियंका 11.5% (31,127 वोट)

अर्चना 2.35% (6,350 वोट)

शालीन 1.68% (4,540 वोट)

तीसरे नंबर पर पहुंचीं प्रियंका

इन ट्रेंड्स को देखकर लगता है कि प्रियंका दूसरे पर भी नहीं बल्कि तीसरे नंबर पर आने वाली हैं। इस बार का बिग बॉस सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है और अब तक इस शो के नंबर भी दूसरे शो के मुकाबले काफी अच्छे रहे हैं। फिनाले 12 फरवरी, 2023 को निर्धारित है और ट्रॉफी के साथ उन्हें 21 लाख 80 हजार रुपये की पुरस्कार राशि मिलेगी। इसके साथ ही विजेता को एक नई शानदार कार भी मिलेगी।

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16: शिव-स्टैन ने सबके सामने खोल दी प्रियंका और अर्चना की पोल, सच्चाई सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Bigg Boss 16: शिव-स्टैन ने सबके सामने खोल दी प्रियंका और अर्चना की पोल, सच्चाई सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन