Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: भारती सिंह के बेटे गोला ने किया टीवी पर अपीरियंस, सलमान खान संग किया डांस

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का बेटा बचपन से ही सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। अब हाल ही में अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाले गोला ने सलमान खान के साथ टीवी पर पहली पर अपीरियंस किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 13 Jan 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Bharti Singh Son Gola Appearance on Tv With Salman Khan. Photo Credit/Colors

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस का ये सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सीजन में जबरदस्त एंटरटेनमेंट के साथ-साथ ट्विस्ट एंड टर्न भी दर्शकों को देखने के लिए मिल रहे हैं। अब धीरे-धीरे ये सीजन अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। सीजन को खत्म होने में महज आज से 1 महीना बचा है। हर वीकेंड पर कोई न कोई गेस्ट घर में आता है और खूब मस्ती करता है। इस हफ्ते शनिवार के वार में एंटरटेनमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए भारती और हर्ष घर में आ रहे हैं, लेकिन इस बार वह अकेले नहीं, बल्कि अपने बेटे गोला के साथ आ रहे हैं। अपने बेटे को संभालने की जिम्मेदारी वह शो के होस्ट सलमान खान पर छोड़ गए हैं।

भारती ने सलमान खान को सौंपी बेटे को संभालने की जिम्मेदारी

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में वीकेंड के वार के कई नए प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। पहले प्रोमो में भारती सिंह(Bharti singh) मंच पर गोला उर्फ बेटे लक्ष्य को लेकर आईं और उन्होंने आते ही सलमान खान को बोला 'एक मिनट गोला को पकड़ो मैं थक गई'। इस बात को सुनते ही सलमान कॉमेडियन से मस्ती करते हुए बोले, 'बिलकुल थकोगी यार काफी भारी है। ये सुनकर भारती भी खुद को न रोक सकीं और उन्होंने सलमान से कहा, 'ये भारी होगा ना सर, क्योंकि ये भारती का बच्चा है'। इस वीडियो में भारती सिंह और हर्ष सलमान खान (Salman Khan)पर बच्चा संभालने की जिम्मेदारी सौंप वहां से भाग गए। मेकर्स द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। उनके बाद सलमान गोला को बेबी को बेस पसंद है पर डांस करवाते हुए नजर आए।

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 13, 2023

अपनी कॉमेडी से भारती ने किया घरवालों के पेट में दर्द

इससे कुछ समय पहले ही बिग बॉस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और प्रोमो शेयर किया था, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह घर के सदस्यों को गुदगुदाते हुए नजर आ रही हैं। भारती सिंह ने कॉमेडी करते हुए साजिद और अब्दु की खिंचाई की और कहा कि 1 हफ्ते दर्शक कन्फ्यूज रहे, क्योंकि उन्हें लगा साजिद अब्दु की मम्मी है। ये पहला मैंने बच्चा देखा है, जो मां को लोरी सुना रहा है। उसके बाद टीना की खिंचाई करते हुए भारती ने कहा कि, 'टीना इस घर में ऐसी हैं, जिसे मैं सबसे पहले से जानती हूं'। लेकिन जब हर्ष में उन्हें एक हग देने को कहा, तो वह अर्चना के पास पहुंच गईं और उन्होंने कहा कि जब मां गलती कर सकती है, तो मैं तो सहेली हूं। इस बात को सुनकर सभी घरवाले पेट पकड़कर हंसने लगे।

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan

@TRESemmeIndia @Chingssecret @MyGlamm

#HaarshLimbachiyaa @bharti_lalli pic.twitter.com/YkeJQWKCd4— Bigg Boss (@BiggBoss) January 13, 2023

वीकेंड पर लगेगी इन कंटेस्टेंट की क्लास

रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार के वार में इस हफ्ते सलमान खान एक बार फिर से टीना दत्ता और शालीन भनोट को उनकी हरकत के लिए फटकार लगाते हुए नजर आएंगे। शनिवार के वार में जहां श्रीजिता डे को एक बार फिर से शो को अलविदा कहना पड़ेगा, तो वही दूसरी तरफ शनिवार के एपिसोड का अंत होते-होते अब्दु और साजिद खान भी शो से बाहर हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के साथ इन दो कंटेस्टेंट का बिग बॉस से पत्ता साफ, वजह जान घूम जाएगा दिमाग

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: श्रीजिता के मंगेतर का एमसी स्टैन ने उड़ाया मजाक, बोले- उसको बोल ना अंदर का बल्ब फिक्स कर दे