Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB 16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने घरवालों को दी पार्टी, आपस में भिड़ गईं ये दो कंटेस्टेंट्स

BB 16 Weekend Ka Vaar सलमान खान ने पहले वीकेंड का वार में घर में एंट्री की। इस खुशी में उन्होंने घरवालों को ग्रैंड पार्टी की ऐलान किया। इसी बीच दो कंटेस्टेंट के भी घमासान शुरू हो गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 07 Oct 2022 11:12 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Salman Khan gave a grand party

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में आज पहला वीकेंड का वार देखने को मिला। इस बार सलमान खान खुद बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के साथ डिनर करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने कुछ घर वालों को हिदायत भी दी कि वो फेक ना बनें। घर में सलमान खान के आने से छोटे भाई जान अब्दु काफी खुश दिखे, क्योंकि होस्ट उनके लिए गिफ्ट भी लेकर आए थे।

5 सदस्य हैं नॉमिनेट

इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले 6 सदस्यों में से गोरी नागोरी पहले ही सेफ हो चुकी थी। तो अब जो घर से बेघर हो सकते हैं वो हैं साजिद खान, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, गौतम विग और शिव। तो यह देखना दिलचस्प होगा कि शनिवार को कौन घर से बाहर जाता है। 

सलमान खान ने घरवालों को दी पार्टी

सलमान खान से सभी घरवालों से कहा कि वो पहली बार वीकेंड के वार के लिए घर में आए हैं तो इस मौके पर वो एक पार्टी देंगे। लेकिन इस पार्टी में सिर्फ 10 लोग ही आ सकते हैं। सलमान ने अपनी तरफ से पहला नाम अब्दु का लिया और कहा कि वो देश के मेहमान हैं तो उन्हें यह मौका मिलना चाहिए। इसके साथ ही अब्दु को जिम्मेदारी दी एक सदस्य को साथ लाने की। अब्दु अपने साथ घर की कैप्टन निमृत कौर को लेकर आए।

मान्या-श्रीजिता में हुई लड़ाई

सलमान खान के साथ अब्दु, निमृत कौर, गौतम, शालीन, सुम्बुल, टीना, सौंदर्या, एससी स्टैन, साजिद खान और शिव शामिल हुए। इन लोगों ने सलमान के साथ जमकर पार्टी की। इस दौरान भाईजान ने कई कंटेस्टेंट्स को निशाने पर भी लिया। जब यह 10 लोग पार्टी कर रहे थे तभी बाहर मान्या सिंह और श्रीजिता में लड़ाई शुरू हो गई।

अब्दु-साजिद ने की मस्ती

डिनर टेबल पर सलमान खान ने गौतम विग की क्लास लगाई, उन्हें फेक करने के लिए मना किया। सलमान ने कहा कि ओरिजिनल बनने की कोशिश करें। सलमान खान ने माहौल को लाइट करने के लिए घरवालों के फिल्मी नाम बताने के लिए साजिद खान से कहा, उन्होंने अब्दु को छोटा चेतन बताया। और सुम्बुल को मासूम बताया। इसके बाद उन्होंने शालीन की मजाक मजाक में क्लास भी ले ली।

यह भी पढ़ें

Ranveer Singh ने ततड़-ततड़ गाने पर एनबीए प्लेयर के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो