Move to Jagran APP

'बिग बॉस 16' के विनर MC Stan का गर्लफ्रेंड 'बूबा' से हुआ ब्रेकअप, भावुक नोट में कहा- 'जब उन्हें इग्नोर किया...'

Bigg Boss 16 में विनर बनकर पॉपुलर हुए रैपर एमसी स्टैन (MC Stan Breakup) का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में रैपर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए गर्लफ्रेंड बूबा के साथ अपने ब्रेकअप का एलान किया। उन्होंने एक भावुक नोट लिखा है। हालांंकि ब्रेकअप की अनांउसमेंट के कुछ ही समय बाद उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट भी कर दिया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Thu, 09 May 2024 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 03:59 PM (IST)
एमसी स्टैन का हुआ ब्रेकअप। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। MC Stan Breakup: जाने-माने रैपर अल्ताफ तडवी उर्फ एमसी स्टैन को विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 16' (Bigg Boss Season 16) में कई बार अपनी गर्लफ्रेंड बूबा (MC Stan Girlfriend Buba) के बारे में बात करते हुए देखे गया है।

loksabha election banner

शो में एमसी स्टैन अपनी लव लाइफ के लिए चर्चा में रहे। जब भी बिग बॉस हाउस में बूबा का जिक्र होता था तो स्टैन का चेहरा खुशी से खिल जाता था। वह हमेशा जाहिर करते थे कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से कितना प्यार करते हैं। मगर वह कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोई फोटो नहीं शेयर करते थे।

एमसी स्टैन का हुआ ब्रेकअप

'बिग बॉस 16' के घर में बूबा के साथ शादी का एलान करने वाले एमसी स्टैन ने एक हालिया पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए ब्रेकअप की घोषणा की है। 9 मई को स्टैन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हार्ट इमोजी के साथ लिखा, "ब्रेकअप।"

Mc Stan Girlfriend Buba Photo

इसी नोट में उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा, "सबसे मजबूत भावनाएं भी तब समाप्त हो जाती हैं जब उन्हें नजरअंदाज कर दिया जाता है और उन्हें हल्के में ले लिया जाता है।" इस भावुक नोट को शेयर करने के कुछ समय बाद ही एमसी स्टैन ने पोस्ट डिलीट कर दिया है।

MC Stan Breakup 

एमसी स्टैन ने पिछले साल 'बिग बॉस 16' में बताया था कि बूबा (अनम शेख) से पहली मुलाकात में ही उन्हें इश्क हो गया था। बूबा उनकी पड़ोसन थीं। शो में उन्होंने को-कंटेस्टेंट्स संग बातचीत में कहा था कि वह बूबा से शादी भी करने जा रहे हैं। अब ब्रेकअप की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एमसी स्टैन ने सलमान खान के साथ खेला क्रिकेट मैच, 'बिग बॉस 17' के विनर के नाम से उठाया पर्दा

क्या एमसी स्टैन छोड़ रहे हैं रैप?

कुछ समय पहले एमसी स्टैन ने कुछ इसी तरह का पोस्ट किया था। उस वक्त उन्होंने ब्रेकअप नहीं, बल्कि रैप छोड़ने का एलान किया था। इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टैन ने कहा था कि वह रैप छोड़ने वाले हैं। मगर फिर उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

यह भी पढ़ें- MC Stan Debut: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म Farrey का गाया टाइटल ट्रैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.