Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: शिव और प्रियंका का टूट जाएगा विनर बनने का सपना! इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट

Bigg Boss 16 Online Voting Trend बिग बॉस 16 में बहुत जल्द शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का कपना टूटने वाला है। इन दोनों के मुकाबले किसी और कंटेस्टेंट को फैंस भर भरकर वोट दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 10 Feb 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner MC stan Got more than 60 percent Votes

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Online Voting Trend: बिग बॉस 16 के विनर को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि ये सीजन कलर्स की फेस रह चुकीं प्रियंका चाहर चौधरी जीतने वाली हैं, तो वहीं कुछ शिव ठाकरे के नाम पर अनुमान लगा रहे हैं। हालांकि दर्शकों के वोटिंग ट्रेंड्स कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं। लोगों ने न तो शिव में इंटरेस्ट दिखाया है और ना ही प्रियंका में, उनकी पसंद कोई और ही है।

शिव-प्रियंका का टूटेगा सपना?

ऑनलाइन वोटिंग ट्रेंड पर नजर डालें तो सबको पछाड़ कर एमसी स्टैन नंबर वन पर काबिज हैं, उन्हें 62.56 प्रतिशत वोट मिले हैं। दूसरे नंबर पर हैं शिव ठाकरे हैं, जिन्हें 21.67 प्रतिशत वोट मिले। इन दोनों के बाद नंबर आता है प्रियंका चाहर चौधरी का, जिन्हें 11.18 प्रतिशत वोट मिले हैं। चौथे नंबर पर अर्चना हैं और सबसे आखिर में शालीन भनोट, जिन्हें सिर्फ 1.63 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया है।

ये हैं अनऑफिशियल वोटिंग ट्रेंड्स

एमसी स्टैन  62.56% (222,748 वोट)

शिव           21.67% (77,158 वोट)

प्रियंका       11.18% (39,796 वोट)

अर्चना        2.28% (8,106 वोट)

शालीन       1.63% (5,790 वोट)

एमसी स्टैन को मिले सबसे ज्यादा वोट

बता दें कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी युविका चौधरी ने भी कुछ ऐसे ही वोटिंग ट्रेंड्स की तरफ इशारा किया था। उन्होंने पहले तो ट्वीट कर लिखा कि प्रियंका बिग बॉस 16 की विनर हैं। बाद में अपनी बात से पलटते हुए लिखा- लोगों के फेवरेट हैं एमसी स्टैन, लेकिन चैनल की पसंद हैं प्रियंका।

12 फरवरी को होगा ग्रैंड फिनाले

इस वीकेंड बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम सीजन के अंतिम पांच कंटेस्टेंट्स हैं, जो भव्य पुरस्कार और चैंपियनशिप ट्रॉफी के लिए रेस में शामिल हैं। सोशल मीडिया पर शो के विनर के नाम की चर्चा जोरों पर है। 

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant: आदिल के जेल जाने से अकेली पड़ीं राखी, एक्स हसबैंड रितेश का आया रिएक्शन, बोले- 'मैं तैयार हूं...'

Bigg Boss 16 Winner: साजिद खान ने मंडली को दिया घोखा? शिव-प्रियंका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट को बताया विनर