Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: एमसी स्टैन ने बिग बॉस में छापे नोट, प्राइज मनी के साथ लाखों किए चार्ज, कमाए इतने करोड़

Bigg Boss 16 Winner MC Stan Earning From Bigg Boss 16 एमी स्टैन के रूप में बिग बॉस 16 को अपना विनर मिल चुका है। विजेता बनने के बाद से रैपर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब शो से हुई उनकी कमाई को लेकर जानकारी सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 15 Feb 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner MC Stan Earning From Bigg Boss 16, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner MC Stan Earning From Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन लगातार खबरों में बने हुए हैं। रैपर शो के ऐसे कंटेस्टेंट थे, जो गेम न खेलकर अपनी रियल पर्सनैलिटी से फैंस को इंप्रेस करते थे। लोगों ने स्टैन को इतना प्यार दिया कि वो शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी को पछाड़कर बिग बॉस 16 के विजेता बन गए।

यह भी पढ़ें- MC Stan: गर्लफ्रेंड बूबा का दिल जीतने से लेकर किराए के घर में रहने तक, एमसी स्टैन ने खोले अपने दिल के राज

सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाले कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 जीतने के बाद उन्हें चमचमाती ट्रॉफी और प्राइज मनी के साथ एक कार भी इनाम में मिली। इसके अलावा भी रैपर ने शो से हर हफ्ते लाखों में कमाई की है। स्टैन बिग बॉस 16 में सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करे वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

— dance music gana comedy big boss(mc stAn) (@IntenseMusic4) February 13, 2023

बिग बॉस से स्टैन ने कमाए करोड़ों

बिग बॉस 16 जीतने के बाद एमसी स्टैन को ट्रॉफी के साथ एक आई 10 (i10) कार और 31 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी मिली। इसके अलावा उन्होंने शो से भी हर हफ्ते लाखों में कमाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टैन ने बिग बॉस 16 में एक हफ्ते के लिए 7 लाख रुपये चार्ज किए। शो ने लगभग 19 हफ्तों का सफर तय किया और स्टैन शुरुआत से लेकर अंत तक बने रहे। इस हिसाब से उन्होंने पूरे सीजन में 1.33 करोड़ रुपये कमाए। अगर प्राइज मनी को मिला दिया जाए तो ये रकम बढ़कर 1.64 करोड़ हो जाती है यानी स्टैन ने लगभग डेढ़ करोड़ रुपये बिग बॉस 16 से कमाए है।

यह भी पढ़ें- Archana Gautam Video: बिग बॉस के बाहर भी हुई अर्चना गौतम की हुई छीछालेदर, पार्टी में एक छोटी गलती पड़ी भारी

बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले बेहद शानदार रहा। प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और शिव ठाकरे शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट बने। हालांकि, शालीन पांचवें और अर्चना चौथे नंबर पर बाहर हो गईं। वहीं, स्टैन, शिव और प्रियंका ने टॉप 3 में जगह बनाई। इसके बाद सबको चौंकाते हुए सलमान खान ने प्रियंका के एलिमिनेशन की घोषणा कर दी। उनके बाद जीतने के लिए मुकाबले में सिर्फ शिव और स्टैन बचे। शिव फर्स्ट रनरअप बने तो वहीं, स्टैन ने विनर की ट्रॉफी उठाई।