Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 के विनर MC Stan हुए लापता? शहर भर में लगे गुमशुदगी के पोस्टर्स, इस दिन किया था आखिरी पोस्ट

रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) के फैंस को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब सोशल मीडिया पर रैपर के मिसिंग पोस्टर्स वायरल होने लगे। महाराष्ट्र से लेकर गुजरात तक एमसी स्टैन के मिसिंग पोस्टर्स लगे हुए हैं। लोगों को चिंता हो रही है कि आखिर रैपर इस वक्त कहां और कैसे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
एमसी स्टैन के शहर भर में लगे मिसिंग पोस्टर्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाने-माने रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) जब से विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss Season 16) के विनर बने हैं, तभी से वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। यूं तो वह सोशल मीडिया पर ज्यादा पोस्ट शेयर नहीं करते हैं, लेकिन जब भी करते हैं, उससे फैंस परेशान हो जाते हैं। दिल तोड़ने वाली इमोजी से दर्द बयां करने का इशारा करने से लेकर ब्रेकअप का एलान करने तक, एमसी स्टैन के पोस्ट्स फैंस को हैरान करने के लिए काफी हैं।

इस बीच एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, वो है एमसी स्टैन के लापता होने के पोस्टर्स। पूरे इंटरनेट पर इस वक्त चर्चा रैपर के गुमशुदा होने की है। फैंस स्टैन के लिए परेशान हो रहे हैं। 

लापता हो गए एमसी स्टैन?

दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस एमसी स्टैन के गुमशुदा होने के पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं। रैपर के मिसिंग पोस्टर्स गाड़ियों, दीवार, ऑटो, खंभे पर लगे हुए हैं। स्टैन के मिसिंग पोस्टर्स सिर्फ मुंबई ही नहीं, बल्कि पनवेल, नासिक, सूरत, अमरावती और नागपुर तक चले हुए हैं। पोस्टर्स में एमसी स्टैन की फोटो लगी है और उसके ऊपर लिखा है, "गुमशुदा की तलाश।" नीचे नाम और उम्र मेंशन है। 

यह भी पढ़ें- 'थक गया हूं...', MC Stan के पोस्ट ने बढ़ा दी है फैंस की चिंता, ब्रेकअप के बाद लिख दी ऐसी बात लोग हैरान

View this post on Instagram

A post shared by Haqsestan69 (@haqsestan69)

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बिग बॉस 16 विनर के गुमशुदगी के पोस्टर्स देख फैंस हैरान हैं। यूजर्स का कहना है कि यह पोस्टर्स शायद फैंस ने ही लगाए हैं, क्योंकि वह काफी समय से सोशल मीडिया से दूर हैं। एक यूजर ने कहा, "एल्बम आने वाला है।" एक ने कहा, "यह क्रेजी है।" एक और यूजर ने लिखा, "पुराने स्टैन को ढूंढ रहे शायद।" एक ने रोते हुए इमोजी के साथ कहा, "गुमशुदा की तलाश यार।"

एमसी स्टैन का आखिरी पोस्ट

एमसी स्टैन ने आखिरी पोस्ट 2 सितंबर 2024 को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। यह वीडियो उनके कॉन्सर्ट का था। इंस्टाग्राम पर उनके 10.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस 16' के विनर MC Stan का गर्लफ्रेंड 'बूबा' से हुआ ब्रेकअप, भावुक नोट में कहा- 'जब उन्हें इग्नोर किया...'