Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर स्टैन इंस्टाग्राम से लाखों में करते हैं कमाई, एक पोस्ट की कीमत सुन घूम जाएगा दिमाग

Bigg Boss 16 Winner MC Stan Surprising Instagram Earnings एमसी स्टैन टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 16 को जीतने के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में स्टैन ने इंस्टा लाइव के दौरान शाह रुख खान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 17 Feb 2023 05:06 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner MC Stan Surprising Instagram Earnings:

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Winner MC Stan Surprising Instagram Earnings: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन फैंस के बीच लगातार चर्चा में बने हुए हैं। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बन स्टैन की पॉपुलैरिटी दोगुनी हो गई है। हाल ही में रैपर ने इंस्टाग्राम पर शाह रुख खान को भी मात दे दी और लगातार हैरान करने वाले रिकॉर्ड्स बनाते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Shiv Thakare: फ्लाइट में शिव ठाकरे पर आया एयर होस्टेस का दिल, बिग बॉस स्टार को दिया खास गिफ्ट, कहा- आई शपथ...

स्टैन ने तोड़ा शाह रुख का रिकॉर्ड

एमसी स्टैन गुरुवार को बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद पहली बार फैंस के साथ जुड़े। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया, जहां देखते ही देखते 500 से ज्यादा लोग जुड़ गए। इसके साथ ही स्टैन ने इतिहास रच दिया। स्टैन भारत के पहले सेलिब्रिटी बन गए हैं, जिनके लाइव सेशन में 541 हजार व्यूज मिले है। रैपर से पहले ये खिताब शाह रुख खान के पास था, उनके वीडियो पर 255 हजार व्यूज मिले थे। इसके साथ ही स्टैन इंस्टाग्राम के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले लाइव स्ट्रीमिंग की टॉप 10 लिस्ट में शुमार हो गए हैं।  

इंस्टाग्राम से कमाते हैं लाखों

इंस्टाग्राम पर इतने व्यूज मिलने के बाद अब फैंस एमसी स्टैन की इंस्टा इनकम को लेकर उत्सुक हो गए हैं। आइए जानते हैं कि स्टैन अपनी इंस्टा रील और इंस्टा पोस्ट के लिए कितना चार्ज करते हैं। मनी कंट्रोल की खबर के अनुसार, एमसी स्टैन इंस्टा पर एक रील बनाने के लिए 18-23 लाख रुपये के बीच चार्ज करते हैं। वहीं, इंस्टा स्टोरी के लिए 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, स्टैन बिग बॉस 16 में जाने के पहले इतने पैसे लेते थे। अब विनर बनने के बाद उनकी फीस में 30 से 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी होना तय है।

बिग बॉस 16 के विनर

रैपर एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 के विनर की ट्रॉफी उठाई तो उनके दोस्त शिव ठाकरे फर्स्ट रनर- अप बने, जबकि प्रियंका चाहर चौधरी इस सीजन की सेकेंड रनर- अप रहीं।  

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन सेलेब्स की निकलेंगी चीखें, 6 कंटेस्टेंट्स के नाम हुए लीक