Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: शिव-प्रियंका नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनने वाली है विनर! नाम सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 में फिनाले का दिन करीब आ रहा और इसके साथ ही विनर के नाम की चर्चा शुरू हो गई है। शिव और प्रियंका के बीच लड़ाई का फायदा इस कंटेस्टेंट को होता नजर आ रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 26 Jan 2023 08:38 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner nimrit kaur ahluwalia

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 का 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। जैसे-जैसे ये दिन करीब आ रहा है कंटेस्टेंट्स में विनर बनने को लेकर बेचैनी बढ़ती जा रही है। हाल ही में घर में एलिमिनेशन टास्क के दौरान काफी हंगामा हुआ इस दौरान शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी आमने सामने आ गए। तो शालीन भनोट और टीना दत्ता ने एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला। इन सबके बीच एक खिलाड़ी है जो बड़ी खामोशी से आगे बढ़ रहा है और जिसके जीतने के दावे किए जा रहे हैं।

ये कंटेस्टेंट जीतेगा शो

शो में सबसे स्ट्रॉन्ग समझा जा रहा है शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को ज्यादातर लोग ऐसे हैं जो मान रहे हैं कि वनर इन्हीं दोनों में से कोई एक होगा। पर एक और कंटेस्टेंट हैं जो बड़ी खामोशी से ट्रॉफी की तरफ बढ़ रही है। उसका नाम है निमृत कौर आहलूवालिया। बिग बॉस खबरी की मानें तो निमृत ही सीजन 16 की विनर बनने वाली हैं। मतलब शिव-प्रियंका लड़ते रहेंगे और फायदा उठाकर विनर कोई और ही बनने वाला है।

निमृत मारेगी बाजी?

निमृत के गेम पर नजर डाले तो वो घर की पहली कैप्टन थीं। उन्होंने पहले हफ्ते में अच्छा खेला। साजिद, शिव, अब्दु, सुम्बुल, सौंदर्या के साथ उनकी बॉन्डिंग भी अच्छी थी। हालांकि साजिद की मंडली का हिस्सा निमृत को लेकर ज्यादातर ये सोचते हैं कि गेम पर अपनी कोई योगदान नहीं है वो सिर्फ शिव के भरोसे आगे बढ़ रही है लेकिन हो सकता है कि ये भी उनका कोई गेम प्लान हो।

निमृत अकेली कभी नहीं खेली...

निमृत अकेली कभी नहीं खेली... शो में प्रियंका का ये बोल-बोलकर गला सूख गया लेकिन फिर भी निमृत एपिसोड दर एपिसोड आगे बढ़ रही हैं। अब तो उनके विनर बनने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। जो भी मुश्किल तो है पर इंपॉसिबल नहीं है। फिलहाल तो वो मंडली का हिस्सा है और शिन, स्टैन, सुम्बुल के साथ मिलकर खेल रही है। अब विनर कौन होगा ये तो 12 फरवरी को ही पता चलेगा। 

ये भी पढ़ें

Pathaan Box Office Collection Day 1: पहले दिन दहाड़ा 'पठान', शाह रुख के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में जल्द ही नजर आएंगे कृष्णा अभिषेक, कपिल के लिए कही ये बात