Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: सबको पछाड़ TV की इस बहू को मिले सबसे ज्यादा वोट्स, बनने वाली है बिग बॉस 16 की विनर!

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 में फिनाले से ठीक पहले घर से तीन सदस्यों को बेघर कर दिया गया है। साजिद श्रीजिता और अब्दु के जाने से शो में तस्वीर काफी हद तक क्लियर हो गई है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 13 Jan 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner priyanka chahar choudhary Shiv Thakare and MC stan tina datta shalin Bhanot

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार से पहले ही घर में एक दो नहीं बल्कि तीन एलिमिनेशन हुए हैं। श्रीजिता डे और साजिद खान के साथ-साथ जनता के प्यारे अब्दु रोजिक भी शो से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में घर में बीबी 16 का विनर बनने के लिए घमासान और तेज हो गया है। तीन कंटेस्टेंट पहले से ही फिनाले में पहुंच चुके हैं। पहले एमसी स्टैन, दूसरे शिव ठाकरे और तीसरी प्रियंका चाहर चौधरी।

प्रियंका-शिव में हुई टक्कर

प्रियंका चाहर चौधरी पहले से ही रेस में सबसे आगे चल रही थीं उनके सामने सिर्फ एक चुनौती है शिव ठाकरे और अब तो प्रियंका ने उन्हें भी पटखनी दे दी है। बिगेस्ट बॉस कॉन्टेस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने प्रतिद्वंदी शिव ठाकरे को मात दे दी है और वो विनर बन गई हैं। अंकित गुप्ता के जाने के बाद से ही प्रियंका और भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हुईं हैं।

प्रियंका ने दी पटखनी

बिग बॉस के घर में मंडली और कमजोर हुई है क्योंकि इसके मास्टरमाइंड साजिद खान बाहर हो गए हैं और क्यूट अब्दु रोजिक भी शो से आउट हैं। तो इनकी मंडली में बचे, शिव, स्टैन, सुम्बुल और निमृत। निमृत तो पहले ही शिव को बिग बॉस की ट्रॉफी के ऊपर बता चुकी है ऐसे में वो जीतने के बारे में भी नहीं सोच रही। एमसी स्टैन का गेम पहले ही कंफ्यूजन से भरा है वो सिर्फ अपने फैंस के भरोसे पर चल रहे हैं।

बाकी सब है पानी कम

तो असली मुकाबला है प्रियंका और शिव के बीच। शालीन भनोट और टीना दत्ता अपने ही मुद्दे नहीं सुलझा पा रहे हैं। दूसरे अर्चना गौतम अब शो में सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए रह गई हैं और सौंदर्या काफी पहले से अपने ट्रैक से भटक चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी प्रियंका को ही विनर माना जा रहा है। शो के फिनाले में अब एक महीना ही बचा है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों का दिल कौन जीतता है? 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: भारती सिंह के बेटे गोला ने किया टीवी पर अपीरियंस, सलमान खान संग किया डांस

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, एकता कपूर के प्रोजेक्ट में किया गया साइन?