Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: साजिद खान ने मंडली को दिया घोखा? शिव-प्रियंका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट को बताया विनर

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 से साजिद खान कब के बाहर हो गए हैं। उनसे जब पूछा गया कि शो का विनर कौन बनने वाला है तो उनका जवाब शिव ठाकरे के दिल पर बिजलियां गिराएगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 10 Feb 2023 09:07 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner Sajid Khan declare MC Stan BB16 winner shiv thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के फिनाले का काउनडाउन शुरू हो चुका है, दो दिन बाद इस सीजन का विनर हमें मिल जाएगा। फैंस फिंगर क्रॉस किए बेसब्री से उस घड़ी का इंतजार कर रहे हैं, जब सलमान खान विजेता का हाथ ऊंचा करेंगे। सोशल मीडिया से लेकर सेलेब्स तक, ज्यादातर लोग प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बता रहे हैं। ऐसे में शो से बाहर हो चुके साजिद खान, पहले ही विजेता का नाम बता चुके हैं।

कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर?

साजिद खान, बिग बॉस 16 में मंडली का हिस्सा थे, उनकी और शिव की दोस्ती चर्चा का विषय रही। लेकिन जब विनर बताने की बारी आई तो उन्होंने दोस्ती को भी दरकिनार रख दिया और बताया कि बतौर विनर न तो वो शिव को देखते हैं और ना ही प्रियंका चाहर चौधरी। साजिद खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बिग बॉस 16 के विनर को लेकर भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं।

शिव-प्रियंका का लगेगा झटका

बिग बॉस 16 से बाहर होने के बाद साजिद खान वूट के शो 'बिग बज' में नजर आए, जिसे फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक होस्ट करते हैं। इस शो में वह 'बिग बॉस' से बाहर हुए खिलाड़ियों से उनकी राय पूछते हैं। तो साजिद से भी कृष्णा ने पूछा कि आपको क्या लगता कौन बनेगा इस सीजन का विनर, साजिद खान ने जवाब दिया, 'मुझे ऐसा लगता है कि एमसी स्टैन हैंड्स डाउन विनर हैं। उसकी फैन फॉलोइंग बहुत स्ट्रॉन्ग है, बहुत ही ज्यादा स्ट्रॉन्ग।'

स्टैन को मिले सबसे ज्यादा वोट्स

बता दें कि हाल में सामने आए वोटिंग ट्रेंड्स भी यही दिखा रहे हैं कि अब तक सबसे ज्यादा वोट्स एमसी स्टैन को ही मिले हैं। उनके बाद शिव और फिर प्रियंका। हालांकि प्रियंका के नाम के चर्चे ज्यादा हैं। लोगों का कहना है कि प्रियंका कलर्स का फेस हैं, तो उन्हें ही विनर बनाया जाएगा। वैसे आपको याद दिला दें कि साजिद खान के ज्यादातर अनुमान सही निकलते हैं। वो जिसे कहते थे, घर में वो ही एलिमिनेट होता था।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Finale: फिनाले से पहले निकलेगी इन कंटेस्टेंट्स की चीख, रोहित शेट्टी को देख थम जाएंगी सांसें

Bigg Boss 16 TOP 3 Finalist Fees: शिव-प्रियंका या स्टैन, जानें किस फाइनलिस्ट ने वसूली बिग बॉस से सबसे मोटी रकम