Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: टॉप 3 में प्रियंका चौधरी के साथ पहुंचे ये कंटेस्टेंट, इन दोनों का टूटा विनर बनने का सपना

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 में टॉप 3 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गया है। इसके साथ ही घर में मौजूद दो सदस्यों का विनर बनने का सपना टूट गया है। इस लिस्ट में प्रियंका का भी नाम शामिल है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 09 Feb 2023 07:56 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Winner: Shiv Thakare, Mc stan is part of Top 3 contestants

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में अब बस दो ही दिन बचे हैं, ऐसे में घर में टॉप 3 कौन होंगे इसकी जानकारी बाहर आनी शुरू हो गई है। फिलहाल शो में 5 कंटेस्टेंट्स हैं शिवा ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शालीन भनोट और एमसी स्टैन। इनके बीच फिनाले की जंग होनी है।

प्रियंका बनीं नंबर वन

खबर है कि प्रियंका चाहर चौधरी टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रही हैं और युविका चौधरी के ट्वीट के अनुसार वह शीर्ष 3 में जगह बनाने वाली इस सीजन की पहली महिला होंगी। तो वहीं, शिव ठाकरे टॉप 3 में मजबूती से खड़े हैं और फिनाले की इस दौड़ में दूसरे कंटेस्टेंट बन गए हैं। अब किस्मत ही तय करेगी कि रेस कौन जीत रहा है?

कौन होगा नंबर दो?

इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर जगह बनाई है एससी स्टैन ने, इन्होंने अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पछाड़ कर अपने लिए नंबर तीन की पोजिशन हासिल की है। वैसे आपको याद दिला दें कि स्टैन शुरुआत से ही शो को छोड़कर जाना चाहते थे। ऐसे में दर्शकों का कहना है कि ऐसे व्यक्ति को विनर कैसे बना सकते है जो खुद ही जीतना नहीं चाहता।

स्टैन ने तोड़ा शालीन का सपना

शालीन भनोट ने टॉप 3 में आने के लिए पूरा जोर लगाया पर अफसोस की वो एमसी स्टैन से हार गए। बता दें कि हाल ही में शालीन ने स्टैन से कहा था कि वो विनर बनना डिजर्व नहीं करते हैं, क्योंकि शो में उनका कोई योगदान नहीं है। इस बात पर तो स्टैन रो दिए और उन्होंने कहा कि उन्हें भी बुरा लगता है।

क्या होगा अर्चना का

दरअसल, एमसी स्टैन की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनका यहां पहुंचना कोई आश्चर्य नहीं है। रही बात अर्चना गौतम की तो उनकी हरकतों को जरूर मिस किया जाएगा। अर्चना खुद को टॉप 3 में मान रही थीं, उनके घरवालों, जनता से वोट देने की जमकर अपील भी कर रहे हैं। हालांकि, इन सबका कुछ भी फायदा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका चौधरी जीतेंगी बिग बॉस 16, सरगुन मेहता का दावा, कहा- मां ने भी जीत पर लगाई मुहर

Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी में भाग लेने आए लोगों का किया आभार व्यक्त, लिखा खास नोट