Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में मचा घमासान, एक साथ बेघर किए जाएंगे बिग बॉस हाउस से 9 कंटेस्टेंट्स!

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में रविवार के एपिसोड में ढेर सारा हंगामा होते देखने को मिला। कंटेस्टेंट्स के बीच राशन को लेकर लड़ाई हो गई। रविवार को हुईं बातों की खींचतान के बाद 9 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन कैटेगरी में आ गए हैं। बिग बॉस 17 में इस बार ट्विस्ट के साथ नॉमिनेशन होते देखने को मिल सकता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 06 Nov 2023 09:47 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Ankita Lokhande, Samarth Jurel, Neil Bhatt and Munawar Faruqui

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी मजेदार सीन दिखाए जा रहे हैं। लव ट्रायंगल के भेद में फंसे ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का हाई वोल्टेज ड्रामा शो में जारी है। वहीं, दूसरी ओर रविवार के एपिसोड में घरवालों की राशन को लेकर हंगामा हुआ। मुनव्वर और अभिषेक के बीच लड़ाई होते देखने को मिली, तो ईशा का अरबाज और सोहेल ने खूब मजाक उड़ाया। रविवार को हुए हंगामे के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम नॉमिनेशन कैटेगरी में शामिल हो गया।

नॉमिनेट हुए कई कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में घरवालों के बीच कॉफी और मक्खन चुराने को लेकर बहस हो गई। अंकिता ने राशन का सारा मक्खन चुरा कर बाथरूम में रख दिया, तो मुनव्वर ने कॉफी छिपा ली। इस कारण उनकी अभिषेक कुमार से तीखी बहस हो गई।

वहीं, मक्खन छुपाने की वजह से अंकिता और अभिषेक आपस में भिड़ गए। इस लड़ाई में विक्की और ईशा भी कूद गए। रविवार को हुई तू तू-मैं मैं के बीच कंटेस्टेंट्स अब यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। इस बार तीन या चार नहीं, कुल 9 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं।

इन सदस्यों पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले बिग बॉस खबरी की ओर से जानकारी दी गई है कि इस बार 9 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इसमें अंकिता लोखंडे, नावेद सोल, मनारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल, अरुण महाशेट्टी, नील भट्ट और सनी आर्य का नाम शामिल है।

घर में होगी दो वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 17 में पिछले ही हफ्ते समर्थ और मनस्वी ममगई को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में बुलाया गया। मनस्वी बेघर हो चुकी हैं, जबकि समर्थ का खेल जारी है। वहीं, खबर है कि सनी आर्य की पत्नी दीपिका और इन्फ्लुएंसर राघव शर्मा को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आधी रात को समर्थ जुरेल के साथ इंटीमेट हुईं Isha Malviya, भड़के लोग बोले- 'यह शायद फैमिली शो है'