Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमाते दिखे खानजादी और अभिषेक, ईशा मालवीय का जलन के मारे हुआ ऐसा हाल

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत ड्रामे से भरपूर हुई जहां स्टेज पर ही अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आए। अब हाल ही में अभिषेक रैपर खानजादी के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आए जिसे देख ईशा का ऐसा हाल हुआ।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अभिषेक मल्हान-खानजादी ने किया फ्लर्ट/ फोटो- Colors / Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 के आगाज से ही शो में काफी ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। इस सीजन में शुरुआत से ही घरवालों के आपसी इक्वेशन बदलते हुए नजर आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे घर में जहां अपने पति विक्की जैन की आदतों से इरिटेट होती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक कुमार भी ईशा मालवीय से मूव ऑन करके अब खानजादी के साथ करीबियां बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में अब शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक सबके सामने खानजादी के साथ मकान में इश्क फरमाते हुए नजर आए।

खानजादी के पीछे मजनू बन फिर रहे हैं अभिषेक कुमार

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में ईशा मालवीय के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री के बाद अभिषेक थोड़े जरूर टूटे, लेकिन मुनव्वर के समझाने के बाद वह खुद को संभालते हुए नजर आए। इसके अलावा वह बिग बॉस 17 में ईशा से दूर अब खानजादी से अपनी नजदीकियां बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Episode Update: अरुण ने इस कंटेस्टेंट के मुंह पर मारी चप्पल, ईशा की 'दीदी' बनेंगी उनकी दुश्मन ?

हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज के एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अभिषेक मौहल्ले की छत पर चढ़कर खानजादी से हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, वह उन्हें ये भी कहते हैं कि तुम मुझे अचानक से सुंदर लगने लगी हो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इतना ही नहीं, अभिषेक ने खानजादी को मनाने के लिए उठक-बैठक तक लगा दी। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा गलती हो तो गाल पर बस किस कर देना।

ईशा का रिएक्शन देख सोशल मीडिया पर लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो में अभिषेक सभी घरवालों के बीच मोहल्ले में शहजादी उर्फ खानजादी के पीछे- पीछे फिरते हुए नजर आए। जिसे देख सभी घरवाले तो खुश हुए, लेकिन ईशा ने सब देखकर अपना सिर नीचे कर लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ईशा को जैलेस बताते हुए उनकी खिंचाई की।

एक यूजर ने लिखा, "ईशा को जलन हो रही है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "खानजादी और अभिषेक को एक-साथ देखकर बहुत ही खुशी हो रही है, बस आप दोनों ऐसे ही रहना"। अन्य यूजर ने लिखा, "अभिषेक ने तो ईशा के साथ वही किया, ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: 'विक्की भैया' नॉमिनेशन में लाए ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट के खिलाफ चली चाल, सब हुए हैरान