Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अभिषेक- समर्थ के थप्पड़ विवाद पर ये एक्स कंटेस्टेंट हुई आगबबूला, सलमान पर निकलते ही साधा निशाना

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में कई बार की वॉर्निंग के बाद भी कई कंटेस्टेंट अपने अग्रेशन में हाथापाई करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में सामर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की पोकिंग से परेशान होकर अभिषेक कुमार अपना आपा खो बैठे। हालांकि अब बिग बॉस 17 के ही एक एक्स कंटेस्टेंट ने अभिषेक का सपोर्ट किया है और सलमान पर निशाना साधा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 03 Jan 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक- सामर्थ के थप्पड़ विवाद पर भड़की ये कंटेस्टेंट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, इस शो में भरपूर ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। इस सीजन में शुरुआत से ही कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ सिर्फ धक्का-मुक्की नहीं कर रहे हैं, बल्कि हाथ उठाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

अब हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां लाइव फुटेज के अनुसार सामर्थ जुरेल ने अभिषेक के चेहरे पर हाथ लगाया, एक्टर अपना आपा खो बैठे।

अभिषेक ने जोरदार थप्पड़ सामर्थ को जड़ दिया। एक तरफ जहां अंदर इस बात को लेकर बवाल मच रहा है, तो वहीं बाहर अभिषेक के सपोर्ट में कई सितारे उतर आए हैं, जिनमें से एक बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी हैं।

अभिषेक कुमार के समर्थन में उतरी एक्स कंटेस्टेंट

रितेश देशमुख से लेकर राजीव अदातिया तक कई स्टार्स ने ईशा मालवीय-सामर्थ जुरेल की पोकिंग को गलत बताते हुए शो के होस्ट सलमान खान से ये गुजारिश की थी कि वह इस मुद्दे पर वीकेंड के वार में दोनों से बात करें। अब हाल ही में इन एक्टर्स के बाद बिग बॉस 17 से हाल ही में एलिमिनेट हुईं ऐश्वर्या शर्मा ने इनडायरेक्टली सलमान खान (Salman Khan)पर ही निशाना साध दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मैं जानती हूं तेरा मन भर गया है मुझसे', अंकिता-विक्की के रिश्ते में गहरी हुई दरार, शो के बाद होंगे अलग?

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "ईशा मालवीय और चिंटू सबसे गंदा गेम खेल रहे हैं। वह इस तरह से कैसे किसी इंसान को इतना पोक कर सकते हैं और उन्हें कोई भी कुछ नहीं कह रहा है। सिर्फ अभिषेक कुमार को ही हर चीज के लिए सुनाया जा रहा है। ये बहुत ही गन्दा पैटर्न हैं इनका...बिग बॉस इस पर कुछ एक्शन लीजिये।

ईशा मालवीय ने उड़ाया था अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाया था। उड़ारिया एक्ट्रेस इस लड़ाई में अभिषेक कुमार के माता-पिता का नाम भी ले आई थीं और उन्होंने ये तक कह दिया था कि उन्हें बेटे के रूप में पाकर उनके माता-पिता को पछतावा होता होगा।

अभिषेक-ईशा की इस लड़ाई में सामर्थ जुरेल भी कूद पड़े और उन्होंने एक्टर को इस हद तक पाक कर दिया कि अभिषेक अपना गुस्सा काबू नहीं कर सके। आपको बता दें कि जब तहलका ने अभिषेक पर हाथ उठाया तो बिग बॉस ने उन्हें सीधे तौर पर बाहर का रास्ता दिखा दिया था, अब देखना ये है कि इस पर बिग बॉस के मेकर्स क्या फैसला लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Captain: लंबे इंतजार के बाद इस कंटेस्टेंट के हाथ लगी घर की सत्ता, आखिरकार बन ही गया कैप्टन