Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: इस बार डोंगरी नहीं जाएगी बिग बॉस की ट्रॉफी? पॉपुलैरिटी में इस कंटेस्टेंट ने मुनव्वर को दी टक्कर

Bigg Boss 17 कलर्स का पॉुपलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। 17 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुए इस शो में अब 9 खिलाड़ी बचे हैं। जल्द इनमें भी छटनी हो जाएगी। इस बीच बिग बॉस के लेटेस्ट सोशल मीडिया ट्रेंड की अपडेट आई है। वोटिंग ट्रेंड में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी बड़े मार्जिन से पीछे चल रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 09 Jan 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी के लिए बजी खतरे की घंटी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है। हफ्तों के लंबे सफर के बाद सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स फिनाले में कदम रखने वाले हैं। बिग बॉस 17 का सफर 17 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ था, लेकिन फिनाले में सिर्फ टॉप 5 खिलाड़ी ही जगह बना पाएंगे।

बिग बॉस 17 जीतने की सबसे मजबूत दावेदारी रखने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में मुनव्वर फारुकी का नाम आता है। शो की शुरुआत से गेम पर उनकी पकड़ और फैंस का बेतहाशा प्यार उन्हें आगे बनाए हुए है। हालांकि, अब बाजी कॉमेडियन के हाथ से निकलते हुए दिख रही है।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एक बार फिर BB King बन इस कंटेस्टेंट ने विनर बनने की ओर किया इशारा, फिनाले से पहले दिखाया अपना दम

लाखों लोगों ने किया पोल

बिग बॉस 17 की लेकर लगातार सोशल मीडिया पर वोटिंग कराए जा रहे हैं। अब यूट्यूब पर किए गए एक पोल की अपडेट आई है। जहां 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। इस वोटिंग पोल ने मुनव्वर फारुकी के लिए खतरे की घंटी बज दी है, क्योंकि कोई और उनसे आगे निकल गया है।

मुनव्वर को मिली मात

बिग बॉस 17 से जुड़ी खबरें शेयर करने वाले पेज द खबरी ने इस वोटिंग पोल की जानकारी शेयर की है। पेज ने दावा किया कि ये वोटिंग रिजल्ट फेक नहीं है। सोशल मीडिया पर हुए ये पोल सही और सटीक है। वोटिंग ट्रेंड में मुनव्वर फारुकी बड़े मार्जिन से पीछे चल रहे हैं।

किस कंटेस्टेंट ने छोड़ा पीछे ?

बिग बॉस 17 के मजबूत कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को अभिषेक कुमार मात दे रहे हैं। इस वोटिंग में अभिषेक के खाते में 58% वोट्स आए हैं, जबकि मुनव्वर को सिर्फ 42% वोट्स मिले हैं। फिनाले से पहले सामने आया ये पोल बिग बॉस सीजन 17 के विनर के चेहरे से पर्दा उठाने का काम कर रहा है। हालांकि, विनर की घोषणा होने तक कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन को सास ने दिखाई असलियत, बेटी अंकिता और दामाद को वंदना लोखंडे ने दिया रियलिटी चेक

बिग बॉस की ताजा खबर

बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें तो इस हफ्ते घर में सात कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय को छोड़ बाकी पूरा घर एलिमिनेशन के खतरे से जूझ रहे हैं। नॉमिनेशन की लिस्ट में विक्की जैन, अभिषेक कुमार, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण मशेट्टी और समर्थ जुरेल का नाम शामिल है।