Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 WKW: तहलका के बाद होस्ट करण जौहर से भी भिड़ गए अभिषेक कुमार, सबके सामने सुना दी ऐसी बात

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar करण जौहर बिग बॉस 17 में सलमान खान की जगह इस हफ्ते शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। शुक्रवार को वह कई घरवालों पर तीखे वार करने वाले हैं। हालांकि तहलका के शो से एविक्ट होने के बाद जैसे ही करण ने अभिषेक को समझाया तो वो उनसे ही लड़ते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के होस्ट करण से ही भिड़ बैठे अभिषेक कुमार / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 में अगर कोई कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा अग्रेशन दिखा रहा है, तो वह के अभिषेक कुमार। सलमान खान (Salman Khan)के शो में एंट्री लेते ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय से काफी बहस हो गयी थी।

इसके बाद उनका लगातार कभी मनारा चोपड़ा से तो कभी मुनव्वर फारुकी से शो में झगड़ा देखने को मिला। हालांकि, सलमान खान के वीकेंड के वार में समझाने के बाद वह थोड़े शांत हुए, लेकिन अब एक बार फिर से उनका अग्रेशन शो में देखने को मिल रहा है।

तहलका भाई उर्फ सनी आर्य से झगड़े के बाद उड़ारिया एक्टर शो के होस्ट करण जौहर से भी बहसबाजी करने से बाज नहीं आए।

अभिषेक कुमार ने करण जौहर से लिया पंगा

ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस हफ्ते शुक्रवार और शनिवार के वार में सलमान खान की जगह करण जौहर लेने वाले हैं। वीकेंड के वार के कई प्रोमोज भी सामने आ चुके हैं, जिसमें निर्देशक करण जौहर ने मनारा चोपड़ा से लेकर अंकिता लोखंडे तक की क्लास लगा दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: करण जौहर ने लगाई बिग बॉस के कंटेस्टेंट की क्लास, मनारा चोपड़ा को बताया पाखंडी

अब हाल ही में एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभिषेक कुमार गुस्से में रोते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में करण अभिषेक को कहते हैं कि आपने बिग बॉस में हर बार अपनी लाइन क्रॉस की है। जो भी आप हरकत कर रहे हैं, वो बिल्कुल भी नॉर्मल रिएक्शन नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बात को सुनने के बाद अभिषेक अपना गुस्सा काबू नहीं कर सकें और उन्होंने सीधे तौर पर करण को कहा 'आप कहा की बात कहां ले जा रहे हैं'। जिसे सुनकर करण ने भड़कते हुए कहा कि 'आपका कोई अधिकार नहीं है कि आप मुझे ऐसा बोल सकें'।

अभिषेक-करण की लड़ाई में कूदे यूजर्स

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अब अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कई यूजर्स करण जौहर की तारीफ करते हुए नजर आए।

एक यूजर ने लिखा, "करण आपने सॉलिड क्लास लगाई है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अभिषेक कुछ ज्यादा ही तेवर दिखा रहा है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "पहली बार मुझे करण जौहर पसंद आए हैं, आपने बहुत सही किया है"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: तहलका के बाद अब अनुराग का भी बिग बॉस से होगा पत्ता साफ? करण जौहर ने खोल दिया दरवाजा, आया ट्विस्ट