Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: शो में आते ही बदले Abhishek Kumar के सुर, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से हुई गंदी लड़ाई

Bigg Boss 17 विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में अभिषेक कुमार की फिर से वापसी हुई है। शो में वापस आते ही अभिषेक का घरवालों के साथ झगड़ा शुरू हो गया है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ अभिषेक की भयंकर तू-तू मैं-मैं हुई है। अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को सेल्फिश और गधा तक कह दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jan 2024 10:36 AM (IST)
Hero Image
घरवालों से हुई अभिषेक कुमार की गंदी लड़ाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' का पिछला हफ्ता अभिषेक कुमार के एविक्शन की वजह से काफी चर्चा में रहा। शो की टीआरपी ने भी लॉन्ग जम्प मारा था। बीते वीकेंड का वार में सल्लू मियां ने अभिषेक की वापसी कराई और अब शो में आने के बाद वह फिर से घरवालों के साथ पंगा लेते हुए नजर आए।

अभिषेक कुमार ने आते ही मचाया बवाल

'बिग बॉस 17' में अभिषेक कुमार की वापसी होने से कुछ घरवाले खुश नहीं हैं। आने वाले एपिसोड में उनकी अंकिता और विक्की से भयंकर लड़ाई होगी। हालिया प्रोमो में इसकी झलक देखी गई। प्रोमो में देखा जा सकता है कि रूम में बैठे अभिषेक आगबबूला हो जाते हैं और उनकी ईशा मालवीय (Isha Malviya) के साथ गंदी बहस हो जाती है।

अंकिता-विक्की से अभिषेक की हुई लड़ाई

अभिषेक और ईशा की लड़ाई में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की एंट्री हुई। अंकिता ने मुनव्वर से बात करते हुए कहा, "बहुत सेल्फिश निकला ये। पागलों जैसी रो रही थी मैं इस गधे के लिए।" अंकिता के बाद अभिषेक पर विक्की जैन भी बरसे। विक्की ने कहा, "इसे किसी इंसान से मतलब नहीं है।" अभिषेक ने विक्की को साइड कैरेक्टर बताया। पति को ऐसा बोलने पर अंकिता भड़क जाती हैं।

— Bollywood Spy (@BollySpy) January 7, 2024

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'कोई कितना गिर सकता है...', बिग बॉस के इस मजबूत कंटेस्टेंट्स पर भड़कीं Falaq Naaz

अभिषेक को वापस बुलाकर पछताईं अंकिता

अंकिता लोखंडे चिल्लाते हुए कहती हैं, "तू क्या हीरो है? विलेन है पूरे घर का।" सिर्फ अंकिता ही नहीं, अभिषेक की मुनव्वर फारूकी से भी लड़ाई हुई है। बता दें कि वर्तमान कैप्टन अंकिता ने ही समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने के लिए अभिषेक को एविक्ट कर दिया था। हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान खान के समझाने के बाद अंकिता ही थीं, जिन्होंने फिर से अभिषेक को एक चांस देने के लिए हामी भरी थी। 

बिग बॉस के घर में अभी 9 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। 28 जनवरी 2024 को शो का फिनाले होगा। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: अभिषेक के बाद खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का भी सफर, फिनाले में पहुंचने से चूका