Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से फिर एलिमिनेट हो जाएंगे Abhishek Kumar? आने जा रहा है ये बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss 17 Eviction बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है मेकर्स शो को और भी दिलचस्प बनाते जा रहे हैं। सलमान के शो में बस अब 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं जिन्हें अपने परिवार से ढाई महीने से ज्यादा के समय के बाद मिलने का मौका मिला है। हालांकि बिग बॉस के घर में कुछ भी फ्री नहीं है ऐसे में शो में बड़ा ट्विस्ट आ सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 09 Jan 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो बिग बॉस 17 को फिर अभिषेक कुमार कहेंगे अलविदा / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अपने पीक पर है और हर हफ्ते किसी न किसी कंटेस्टेंट की जर्नी इस शो से खत्म हो रही है। ये हफ्ता सभी कंटेस्टेंट के लिए बेहद ही इमोशनल है, क्योंकि लगभग तीन महीने के करीब पहुंचकर कई कंटेस्टेंट को अपने परिवार से मिलने का मौका मिला है।

अंकिता लोखंडे जहां बिग बॉस के फैमिली वीक में अपनी मां को देखकर फूट-फूटकर रोईं, तो वहीं दूसरी तरफ मनारा भी तीन महीने बाद अपनी छोटी बहन को देखकर हैरान रह गयीं।

हालांकि, बिग बॉस की एक हाथ लेने और एक हाथ देने की पुरानी आदत रही है। कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने उनके परिवार से तो मिलवा दिया, लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में एक बेहद ही दिलचस्प ट्विस्ट आने जा रहा है।

फिर जाना पड़ेगा अभिषेक कुमार को सलमान के शो से बाहर?

बीते हफ्ते अगर सलमान खान के शो में कोई कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है, तो वह हैं शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार। लास्ट वीक उनका और समर्थ का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उन्हें बिग बॉस 17 को छोड़कर जाना पड़ा था। हालांकि, फैंस की डिमांड और सलमान खान के समझाने के बाद अभिषेक कुमार को चार कंटेस्टेंट के पॉजिटिव वोट्स के बाद वापिस सलमान खान (Salman Khan)के शो में लाया गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 3 महीने बाद छोटी बहन को बिग बॉस हाउस में देख Mannara Chopra के उड़े होश, निकल गए आंखों से आंसू

घर में वापसी के कुछ समय बाद ही उनका घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे से तो झगड़ा हुआ ही, लेकिन वह दोस्त मुनव्वर फारुकी से भी लड़ने से पीछे नहीं हटे। अब बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार जो एलिमिनेशन होने वाला है वह बहुत ही अलग होगा, जिसमें घरवाले और उनके परिवारवाले मिलकर ये फैसला लेंगे कि किसे इस घर से बेघर होना चाहिए।

ऐसे में फैंस को ये चिंता सता रही है कि दोबारा अंकिता-मुनव्वर से पंगा लेना अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar)पर भारी न पड़ जाए और उन्हें एक बार फिर से सलमान का शो छोड़कर ना जाना पड़े।

कैसे लोगों के दिलों के राजा बने अभिषेक कुमार?

आपको बता दें कि जब अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने बिग बॉस 17 में एंट्री ली थी, तो दोनों के बीच मंच पर ही काफी तू-तू मैं-मैं हो गयी थी। शुरुआत में फैंस भी अभिषेक के अग्रेसिव व्यवहार से काफी गुस्सा होते थे। हालांकि, अब पासा पूरी तरह से पलट चुका है।

समर्थ को जैसे ही अभिषेक ने थप्पड़ जड़ा और अपना स्टैंड लिया वैसे ही फैंस उनके फेवर में आ गए। कई फैंस तो ये भी चाहते हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी नहीं, बल्कि अभिषेक कुमार घर लेकर जाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के समर्थन में उतरा बॉलीवुड का फेमस सिंगर, ये गाना शेयर करते हुए लिखा खास मैसेज