Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अभिषेक की मां ने ईशा मालवीय को दिखाया आईना, झूठ का लिया हिसाब, एक्ट्रेस के चेहरे पर बजे बारह

Bigg Boss 17 Video बिग बॉस 17 में फैमिली वीक के दौरान अभिषेक कुमार की मां ने अब घर में एंट्री की। एक्टर मां को देखकर इमोशनल हो गए और फूट- फूट कर रोने लगे। बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार की मां ने बेटे के अलावा ईशा मालवीय से भी बात की वो भी अकेले में बैठकर। जिसका वीडियो सामने आया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 12 Jan 2024 02:31 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक की मां ने ईशा मालवीय को दिखाया आईना, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में फैमिली वीक एक नई वाइब लेकर आया है। विक्की जैन की मां हो या अरुण माशेट्टी की बेटी, कंटेस्टेंट्स को महीनों बाद परिवार से मिलने का मौका मिला। वहीं, अब अभिषेक कुमार की मां उनसे मिलने बिग बॉस के घर में पहुंचीं। उन्होंने ईशा मालवीय से भी सच- झूठा का हिसाब लिया।

बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स को परिवार वालों से अकेले में जाकर बात करने का भी मौका दिया गया। हाल ही में अंकिता लोखंडे की सास ने बहू से थेरेपी रूम में बात की। वहीं, अब अभिषेक कुमार की मां ने ईशा मालवीय से बात की, जिसका वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: टॉप 5 में जगह बनाने से चूका ये कंटेस्टेंट, फिनाले से पहले सलमान खान के शो से हुआ बाहर?

मां देख फूट-फूट कर रोए अभिषेक

बिग बॉस 17 के घर में जैसे ही अभिषेक कुमार की मां ने एंट्री की एक्टर रोने लग गए। मां को देखते ही अभिषेक के लिए खुद को संभालना मुश्किल हो गया और उनके आंसू बह निकले। उनकी मां ने भी समझदारी से बेटे को संभाला और लाड किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सिर्फ नाजिला और आयशा नहीं, Munawar Faruqui ने Ex वाइफ को भी दिया था धोखा, रो-रो कर पत्नी ने कही थी ये बात

अभिषेक की मां ने ईशा को दी सलाह

बिग बॉस 17 के इस वीडियो में आगे अभिषेक कुमार की मां ईशा मालवीय के साथ थेरेपी रुम में बैठी हुए दिखाई दीं। उन्होंने एक्ट्रेस को सलाह दी कि वो घप के अंदर गेम खेलने आई हैं, तो बाहर की बाते लेकर न आए। इसके अलावा उन्होंने अभिषेक के पापा को लेकर बोले गए झूठ पर भी सवाल उठाया।

ईशा के चेहरे पर बजे बारह

ईशा मालवीय से अभिषेक कुमार की मां ने कहा, "अंकल भी दुखी हुए थे कि मैंने कब आपके सामने अभिषेक को थप्पड़ मारा था या टीवी तोड़ा था। हम अंदर गेल खेलने आए हैं न, तो बाहर की बाते अंदर न लेकर आए यहां, तो सही है।" वहीं, जवाब में ईशा ने कहा तो कुछ नहीं, लेकिन उनके चेहरे की हवाईयां उड़ी हुई थीं।