Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार की मां ने ईशा मालवीय को किया एक्सपोज, न्यू ईयर पर थप्पड़ वाली बात का बताया पूरा सच

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के घर में ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) पर एक गंभीर आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने कहा कि न्यू ईयर पार्टी पर काउंट डाउन के दौरान अभिषेक ने उन्हें थप्पड़ मारा था और उनकी आंख काली पड़ गई थी। हालांकि एक्ट्रेस का ये दावा अब झूठा साबित होता हुआ दिख रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 16 Jan 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार की मां ने ईशा मालवीय को किया एक्सपोज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय, बिग बॉस 17 के ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जो शो में अपना पास्ट लेकर आए। इसकी वजह से दोनों के बीच जमकर लड़ाई- झगड़े भी हुए। यहां तक कि प्रीमियर पर दोनों सलमान खान के सामने ही भिड़ गए।

ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार पर एक गंभीर आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने कहा कि न्यू ईयर पार्टी पर काउंट डाउन के दौरान अभिषेक ने उन्हें थप्पड़ मारा था, क्योंकि उनके ढेर सारे दोस्त विश कर रहे थे। इस वजह से उनकी आंख काली भी पड़ गई थी। हालांकि, ये दावा अब झूठा साबित हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विनर की रेस में आगे निकले ये दो खिलाड़ी, Top 2 पर बहस शुरू, आयशा की वजह से चूके मुनव्वर फारुकी?

करण ने उठाया मुद्दा

बिग बॉस 17 में थप्पड़ वाली बात का जिक्र एक बार फिर तब शुरू हुआ, जब अभिषेक कुमार की मां संध्या ने शो में एंट्री की। फैमिली वीक के बाद अब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में पूरा सच बताया। हाल ही में वीकेंड का वार पर करण जौहर ने भी ईशा मालवीय से अभिषेक के थप्पड़ वाली बात का सच पूछा था।

अभिषेक की मां ने फोड़ा भांडा

अभिषेक कुमार की मां ने पिंकविला के साथ बातचीत में बताया कि न्यू ईयर पार्टी में अभिषेक ने ईशा को थप्पड़ नहीं मारा था। काउंट डाउन के दौरान अभिषेक उनसे फोन पर बात कर रहा था, क्योंकि अपना नया साल मां के साथ शुरू करना चाहता था।

क्या बोलीं अभिषेक की मां ?

उन्होंने कहा, ईशा जो कहानी बता रही है, वो सब झूठ है। न्यू ईयर काउंटडाउन के दौरान अभिषेक फोन पर मेरे साथ बात कर रहा था, क्योंकि वो नए साल में मेरे साथ जाना चाहता था। ईशा को अब झूठ बोलना बंद कर देना चाहिए कि, क्योंकि अपने बुने झूठ के जाल में फंस चुकी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद समर्थ जुरेल ने शेयर किया पहला वीडियो, ईशा नहीं इस हसीना को बताया दिल के करीब

किसने मारा था थप्पड़ ?

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में मुनव्वर फारुकी ने पर्सनली जाकर अभिषेक कुमार से थप्पड़ वाली बात पूछी। इस पर अभिषेक ने कहा कि वो काउंट डाउन के वक्त अपनी मां से बात कर रहे थे। एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि ईशा ने उन्हें बताया था कि थप्पड़ उनकी मां ने मारा था, जिस वजह से उनकी आंख काली पड़ गई थी। अभिषेक कुमार ने आगे कहा कि पार्टी में उड़ारिया की कास्ट के कुछ लोग भी शामिल थे, जो थप्पड़ वाले इल्जाम पर उनका साथ दे सकते हैं। हालांकि, ईशा अपने दावे पर अड़ी रहीं।