Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 खत्म होने के बाद इस बात के लिए पछता रहे हैं Abhishek Kumar, निकलते ही हाल ए दिल किया बयां

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 खत्म हो चुका है और मुनव्वर फारुकी के बाद इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे अभिषेक कुमार अब शो से बाहर आने के बाद दिल खोलकर बातचीत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक खास बातचीत में बताया कि उन्हें घर में की गयी अपनी किस गलती के लिए अब पछतावा हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 30 Jan 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 खत्म होने के बाद इस बात के लिए पछता रहे हैं Abhishek Kumar/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: कलर्स के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 में अभिषेक कुमार ने खूब सुर्खियां बटोरीं। पूरे सीजन उड़ारिया एक्टर को शो के अन्य कंटेस्टेंट के साथ अग्रेसिव व्यवहार करने के लिए उन्हें वीकेंड के वार में सलमान खान से फटकार पड़ी।

शो के होस्ट सलमान खान की डांट खाने के बाद कुछ समय के लिए अभिषेक सुधरे, लेकिन उसके बाद उनका फिर वहीं दूसरे कंटेस्टेंट के सामने लड़ाई में आवाज ऊंची करना शुरू हो गया।

ईशा मालवीय से लेकर समर्थ जुरेल, मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे, इस शो में शायद ही कोई कंटेस्टेंट ऐसा होगा, जिससे उनका झगड़ा नहीं हुआ। अभिषेक कुमार ने हाल ही में बताया कि उन्हें झगड़े होने का कोई रिग्रेट नहीं है, लेकिन एक बात है जिनका उन्हें अब शो खत्म होने के बाद पछतावा हो रहा है।

बिग बॉस 17 के बाद अभिषेक कुमार को हुआ ये पछतावा

बिग बॉस 17 में कई बार ये देखा गया है कि जब भी किसी से अभिषेक का झगड़ा हुआ है, वह तुरंत ही उससे जुड़े कंटेस्टेंट पर बुरे-भले कमेंट करने लगते थे। खासकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय (Isha Malviya)की निजी जिंदगी की नेशनल टीवी पर छीछालैदर करने में उड़ारिया एक्टर ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: जीतकर भी पीछे छूटे Munawar Faruqui, विनर से ज्यादा इस हारे हुए कंटेस्टेंट ने कर ली बिग बॉस से कमाई

हाल ही में ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए अभिषेक ने बताया कि उन्हें इस बात का काफी पछतावा है। एक्टर ने बातचीत में कहा, "हां मुझे पछतावा है कि मैंने लड़ाई में ईशा को काफी बुरा-भला बोला है। लेकिन मैं ये भी कहना चाहूंगा कि मैंने हमारी बाहरी जिंदगी या हम दोनों की निजी जिंदगी की चर्चा आठ हफ्तों तक नहीं की थी"।

मुझे अपना मुंह बंद रखना चाहिए था- अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

"जब भी वह मेरी निजी जिंदगी के बारे में कुछ बोलती थीं, तो मैं बहुत ज्यादा डिप्रेस हो जाता था और दो-तीन दिन के लिए शेल में चला जाता था। कई बार ऐसा होता था, जब वह बातें कहना शुरू करती थीं, लेकिन अब मुझे इस बात का एहसास हो रहा है कि मुझे अपना मुंह नहीं खोलना चाहिए था। काश मैं वो किचन वाले और एक दो और मुद्दों में अगर शांत रह जाता, तो चीजें खराब नहीं होतीं"।

आपको बता दें कि समर्थ और ईशा की पोकिंग से अभिषेक कुमार ने शो में अपना आपा खोते हुए एक्टर को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था, जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर भी जाना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 की ट्रॉफी हारने के बाद ढोल-नगाड़े पर Abhishek Kumar ने किया भांगड़ा, फैंस बोले- 'असली विनर'