Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dance Deewane के सेट पर Abhishek Kumar को आई ईशा मालवीय की याद? एक्स के लिए कही ये बात

बिग बॉस खत्म होने के बाद अब रियलिटी शो डांस दीवाने शुरू हो गया है। इस शो में देश भर से आए हर उम्र के कंटेस्टेंट अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं। शो को बॉलीवुड क्वीन माधुरी दीक्षित और अभिनेता सुनील शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में इसके लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट गेस्ट बनकर पहुंचे। यहां अभिषेक को एक्स की याद भी आई।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 23 Feb 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
डांस दीवाने के मंच पर अभिषेक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के बाद इसके कई कंटेस्टेंट एक बार फिर रियलिटी शो डांस दीवाने के मंच पर साथ नजर आए हैं। डांस दीवाने में सभी उम्र के कंटेस्टेंट अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं। इस शो को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

अपने इस शो का प्रमोशन करने के लिए दोनों स्टार्स बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में भी नजर आए थे। हाल ही के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि इसमें अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन समेत कई बिग बॉस कंटेस्टेंट आए हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट ने मौके पर मारा चौका, अभिषेक के मना करते ही बोला शो को हां?

अभिषेक को आई अपनी एक्स की याद?

कलर्स चैनल ने इसका एक प्रोमो जारी किया, जिसमें बिग बॉस की मशहूर हस्तियां अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का समर्थन करने के लिए शो में आए हैं। अभिषेक कुमार ने शो में गौरव और नितिन का समर्थन किया। अभिषेक ने कहा, 'मैं इन्हें सपोर्ट करना चाहता हूं, मेरे पसंदीदा हैं गौरव और नितिन।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद गौरव और नितिन का शानदार डांस दिखाया और बाद में भारती के साथ खड़े होकर 'बेखयाली' गाना गाया। उनका गाना सुनने के बाद, अभिषेक ने कहा, 'एक्स की याद आ गई मुझे ये सुन कर'।

इस शो में मनारा चोपड़ा, ऐश्वया शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी। इसके साथ ही वीडियो में देखने को मिला कि विक्की और अंकिता डांस दीवाने की तीन देवियों के लिए तोहफे लेकर आए हैं। विक्की ने गिफ्ट को खोलते हुए बताया कि ये चांदी का सिक्के है, जिस पर तीन देवियां बनी हुई हैं। उन्होंने आगे कहा, 'हम शो की तीन देवियों के लिए गिफ्ट में तीन देवियां लेकर आए हैं'।

वहीं, मनारा ने सुनील शेट्टी के साथ मंच पर डांस किया। ऐश्वया शर्मा और नील भट्ट ने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर परफॉर्म किया।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande: विक्की जैन को छोड़ ये किसकी बाहों में खोईं अंकिता लोखंडे? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें