Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट ने आते ही दिखाया अपना 'दम', पहले ही दिन धक्का-मुक्की करता आया नजर, देखें वीडियो

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 का आगाज जितना शानदार हुआ उतना ही पहले दिन में घर में ड्रामा देखने को मिला। सलमान खान के शो के बिग ग्रैंड प्रीमियर के मंच पर ही दो कंटेस्टेंट आपस में लड़ पड़े। हालांकि इसके बाद घर में भी पहले दिन पर ही खूब ड्रामा देखने को मिला जहां इस एक सदस्य ने सबसे दुश्मनी मोल ली।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 16 Oct 2023 10:52 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के शुरू होते ही इस कंटेस्टेंट की हुई सबसे दुश्मनी / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत बहुत ही ड्रामे के साथ हुई। 15 अक्टूबर को कलर्स के इस विवादित शो का धमाकेदार प्रीमियर हुआ। जहां एक-एक करके इस बार बिग बॉस के घर में कौन जाएगा, इस राज पर से पर्दा उठा।

जहां कई कंटेस्टेंट्स ने मंच पर आकर अपना शांत अवतार दिखाया, तो वहीं किसी ने आते ही ये एलान कर दिया कि वह हर किसी के साथ घर में पंगा लेने वाले हैं। इस बार बिग बॉस (Bigg Boss 17) का ये गेम कंटेस्टेंट्स के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि घर में मौजूद कंटेस्टेंट को अपने दिल-दिमाग के साथ-साथ अपना भरपूर दम भी लगाना है।

ऐसा ही कुछ देखने को भी मिला। 18 कंटेस्टेंट में से एक ऐसा सदस्य रहा, जिसने सबसे दुश्मनी मोल ली और धक्का-मुक्की पर उतारू हो गया।

इस कंटेस्टेंट ने आते ही की धक्का-मुक्की

बिग बॉस सीजन 17 में इस बार सेलिब्रिटीज के साथ-साथ YOUTUBERS और अपने फील्ड में महारथी रहे वकील से लेकर एक्स जर्नलिस्ट तक कई अलग-अलग तरह के लोग नजर आ रहे हैं। पहले दिन ही जहां सभी एक-दूसरे को जानने की कोशिश में लगे रहे, तो वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और उड़ारिया के एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) पहले ही दिन ईशा मालवीय संग सिर्फ लड़ते नहीं दिखे, बल्कि कई और कंटेस्टेंट के साथ धक्का-मुक्की भी उन्होंने की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: पहले ही हफ्ते नॉमिनेट हुए मुनव्वर फारुकी, जानें कौन हुआ सेफ, किस पर लटकी एलिमिनेश की तलवार

बिग बॉस 24x7 मसाला देने वाले एक पेज लाइव वीडियो फुटेज शेयर किया है, जिसमें अभिषेक कुमार 'तहलका भाई' उर्फ सनी आर्य के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ उनके साथ-साथ ही नहीं, इस वीडियो में अभिषेक अन्य सदस्यों से भी भिड़ते हुए दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by biggboss 24by7 Masala (@bb_24by7_masala)

स्टेज के बाद 'बिग बॉस' के घर में भी Isha Malviya संग हुआ झगड़ा

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार इस साल के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। दोनों ने सलमान खान के सामने ही मंच पर एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। ईशा मालवीय ने तो अभिषेक पर फिजिकल वॉयलेंस का आरोप तक लगा दिया, जिसके बाद अभिषेक भी उन पर पलटवार करने से पीछे नहीं हटे और उन्होंने मंच ही उन्हें खूब सुनाया और उड़ारिया के एक्टर तक को डेट करने का किस्सा खोल डाला।

View this post on Instagram

A post shared by biggboss 24by7 Masala (@bb_24by7_masala)

सलमान खान ने जैसे-तैसे मंच पर दोनों का झगड़ा शांत करवाया, लेकिन जैसे ही दोनों घर के अंदर घुसे एक बार फिर से इनके बीच घमासान शुरू हो गया। जिसे देख सभी सदस्य हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Premiere Highlights: शुरू हुआ सलमान खान का 'बिग बॉस 17', ईशा-अभिषेक की लड़ाई से सनी के थप्पड़ खाने तक, जानें प्रीमियर में क्या-क्या हुआ