Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: फिनाले में टॉप 2 में शामिल होगा बिग बॉस का ये सदस्य, इस एक्स कंटेस्टेंट ने किया दावा

Bigg Boss 17 सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 को ऑन एयर हुए 1 महीना पूरा हो चुका है। अब ये गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घरवालों के तेवर भी दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस सीजन 15 में नजर आए कंटेस्टेंट ने ये दावा किया कि ये एक सदस्य टॉप 2 फाइनलिस्ट में शामिल होगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 11:51 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अभिषेक कुमार- मुनव्वर फारुकी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 शुरू से ही चर्चा में बना हुआ है। इस सीजन में स्टेज से ही ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने लड़ाई का माहौल बना दिया था। सलमान खान के शो को ऑनएयर हुए 1 महीना बीत चुका है, लेकिन कलर्स के इस विवादित शो में लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है।

जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे घरवालों के असली चेहरों पर से नकाब उतर रहे हैं। घर वाले जहां दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, तो वहीं हाल ही में बिग बॉस के पूर्व सीजन में नजर आ चुके एक कंटेस्टेंट ने ये दावा किया है कि अभिषेक जरूर सलमान खान के शो के फिनाले में शामिल होंगे।

अभिषेक के फिनाले में शामिल होने का इस एक्स कंटेस्टेंट ने किया दावा

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार शुरुआत से ही थोड़े अग्रेसिव रहे हैं। कभी खानजादी, तो कभी मनारा और एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय से आए दिन उनके झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, अभिषेक कुमार का गेम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस के नॉमिनेशन में बड़ा उलटफेर, बेघर होने के लिए निशाने पर आए ये 5 मजबूत कंटेस्टेंट्स

अब बिग बॉस सीजन 15 में नजर आ चुके राजीव अदातिया ने हाल ही में ट्वीट करते हुए ये दावा किया कि अभिषेक कुमार सलमान खान के विवादित शो के फिनाले में शामिल होंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई। राजीव ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अभिषेक का शुरुआत से लेकर अब तक जो ग्राफ रहा है, वह बहुत ही शानदार है। मैं हमेशा कहता था, वह मेरा दोस्त है और बहुत ही अच्छा इंसान भी है"।

मैं शुरुआत से ही उसके फेवर में था- राजीव अदातिया

राजीव अदातिया ने आगे अपने ट्वीट में लिखा, "उसे बस सैटल होने में थोड़ा समय लगता है। मैं शुरुआत से ही अभिषेक के फेवर में था, क्योंकि मुझे उस पर पूरा भरोसा था । देखो वह कितना अच्छा शो में कर रहा है। वह टॉप 3 या टॉप 2 में जरूर आएगा"।

आपको बता दें कि अभिषेक कुमार शुरुआत में ईशा मालवीय को लेकर काफी रोए, लेकिन समर्थ जैसे ही घर में आए और सलमान खान ने उन्हें वीकेंड के वार में समझाया, तो उनका व्यवहार तुरंत ही बदल गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ''एक नंबर के चुगलखोर हो,'' Isha Malviya और Abhishek Kumar के बीच छिड़ी जुबानी जंग