Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अर्चना गौतम के बाद रश्मि देसाई ने अभिषेक कुमार को बताया फेक, अंकिता और विक्की पर भी किया कमेंट

बिग बॉस के नए सीजन 17 का आगाज हो चुका है। इसके साथ ही घर में पहले हफ्ते के लिए नॉमिनेशन भी हो चुके हैं। बिग बॉस ने तीन कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है। वहीं अब शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को लेकर रश्मि देसाई ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 18 Oct 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Contestant Abhishek Kumar (Instagram Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस टीवी पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखता है। फैंस के लंबे इंतजार के बीच शो नए सीजन के साथ वापस लौट आया। वीकेंड पर सलमान खान ने बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का आगाज किया। इसके साथ ही उन्होंने शो के 17 कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा भी किया।

बिग बॉस 17 के प्रीमियर पर अभिषेक कुमार और ईशा मालविया ने काफी चर्चा बटोरी। दरअसल, दोनों शो के पहले ही दिन लड़ पड़े, वो भी सलमान खान के सामने। घर के अंदर भी अभिषेक कुमार चंद दिनों में कई बार बिना वजह घरवालों से लड़ाई-झगड़े कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: पहले हफ्ते में ही नॉमिनेट हुए ये तीन कंटेस्टेंट्स, सबसे चालाक प्लेयर का नहीं चला 'दम'

अर्चना के बाद रश्मि को खटके अभिषेक

अभिषेक कुमार को लेकर हाल ही में बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने रिएक्ट किया था और उन्हे झूठा बताया था। वहीं, अब शो की एक और एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने भी अभिषेक को फेक बताया है। रश्मि देसाई, बिग बॉस की पुरानी और अनुभवी खिलाड़ी हैं। ऐसे में उन्होंने शो के नए सीजन को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया। जहां उन्होंने शो में एंटरटेनिंग और फेक कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की।

— ColorsTV (@ColorsTV) October 18, 2023

अभिषेक को क्यूं बताया फेक ?

रश्मि देसाई ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "विक्की भइया की मस्ती और अंकुड़ी की साइलेंट फीलिंग, मुनव्वर का सुलझापन, मनारा की क्यूटनेस + घबराहट (लड़की को दम घर में होना चाहिए) मुझे बेहद पसंद हैं। केवल अभिषेक को ये समझने की जरूरत है कि बिग बॉस हर साल अलग होता है और मुझे वो फेक लगता है, जिस तरह से वो लड़ता है।"

क्या बोलीं अर्चना गौतम ?

अर्चना गौतम की बात करें तो उन्होंने अभिषेक कुमार पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालविया को लेकर झूठ बोला। अभिषेक ने कहा था कि उन्हें और ईशा को नहीं पता था कि वो दोनों बिग बॉस में शामिल हो रहे हैं। अर्चना गौतम ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था और कहा, "बहुत झूठा है भाई ये अभिषेक तो अब देखो दुनिया को क्या दिखा रहा है कि इससे शरीफ कोई नहीं। जनता पागल नहीं, सब दिखता है प्लानिंग का गेम।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस की फटकार पर पति से नाराज हुईं अंकिता लोखंडे, ज्यादा दिमाग चलाना विक्की जैन को पड़ा महंगा