Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: आलोचनाओं के बीच मुनव्वर फारूकी ने एक बार फिर मारी बाजी, आयशा खान की चालबाजी भी नहीं आई काम

Bigg Boss 17 Contestants Ayesha Khan- Munawar Faruqui अब तक मजबूती से खड़े रहने वाले मुनव्वर बुरी तरह टूट हुए दिख रहे हैं और बिग बॉस 17 से बाहर जाने की गुहार लगा रहे हैं। दरअसल बिग बॉस 17 से मुनव्वर फारुकी के कुछ प्रोमो सामने आए है जिसमें कॉमेडियन आयशा खान से आमना- सामना होने के बाद बुरी तरह रोते हुए दिख रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 18 Dec 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
आलोचनाओं के बीच मुनव्वर फारूकी ने एक बार फिर मारी बाजी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुनव्वर फारुकी, बिग बॉस 17 के दमदार कंटेस्टेंट्स में गिने जाते हैं। कॉमेडियन शो की शुरुआत से घरवालों को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं। यहां तक कि अंकिता लोखंडे जैसी मजबूत खिलाड़ी भी उन्हें अपने कॉम्पीटीशन में देखती हैं, लेकिन अब शो में तेजी से आगे बढ़ते मुनव्वर फारुकी की स्पीड को ब्रेक लग गया है।

दरअसल, मुनव्वर फारुकी की एक्स बताने वाली आयशा खान नाम की एक इन्फ्लुएंसर ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की है। उन्होंने कॉमेडियन पर टू-टाइमिंग के आरोप मड़े हैं, जिसने मुनव्वर को पूरी तरह तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान की उम्र जान उड़े घरवालों के होश, मुनव्वर फारुकी की दोस्त अंकिता और मनारा रह गईं शॉक्ड

आयशा को देख उड़े मुनव्वर के होश

बिग बॉस 17 से मुनव्वर फारुकी के कुछ प्रोमो सामने आए है, जिसमें कॉमेडियन आयशा खान से आमना- सामना होने के बाद बुरी तरह रोते हुए दिख रहे हैं। अब तक मजबूती से खड़े रहने वाले मुनव्वर बुरी तरह टूट हुए दिख रहे हैं और बिग बॉस 17 से बाहर जाने की गुहार लगा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बुरे वक्त में फैंस का मिला सपोर्ट

मुनव्वर फारुकी की जिंदगी में मची इस उथल- पुथल के बीच अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया है कि बुरे वक्त में भी वो विजेता बनकर सामने आए हैं। मुनव्वर फारुकी पिछले काफी समय से बिग बॉस 17 के बीबी किंग का खिताब अपने नाम कर रहे हैं। हालांकि, आयशा खान के आरोप के बाद उनकी छवि शक के दायरे में आ गई है, लेकिन फिर भी कॉमेडियन के फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान ने उतारा मुनव्वर फारुकी के शराफत का चोला, कहा- 'इस आदमी ने गलती नहीं, गुनाह किया है'

एक बार फिर मारी बाजी

मुनव्वर फारुकी के फैंस ने इस बुरे वक्त में भी उनका पूरा साथ दिया है। इसके साथ ही कॉमेडियन एक बार फिर बीबी किंग बनकर उभरे हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या मुनव्वर इतने प्यार और सपोर्ट के बीच खुद को संभाल लेंगे या फिर बिग बॉस में इतनी दूर आकर क्विट कर देंगे।