Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'अभिषेक हीरो है', एलिमिनेशन के बाद दुश्मन के सपोर्ट में आए समर्थ, बयान सुन चकरा जाएगा ईशा का दिमाग

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के घर में थप्पड़ कांड को लेकर सलमान खान ने कुछ भी कहा हो समर्थ जुरेल ने कभी भी अपनी गलती नहीं मानी। उन्होंने हमेशा कहा कि अभिषेक कुमार को घर में वापस नहीं आना देने चाहिए था क्योंकि उन्होंने शो का नियम तोड़ा था। वहीं अब चिंटू अभिषेक कुमार को हीरो बता रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jan 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
एलिमिनेशन के बाद दुश्मन के सपोर्ट में आए समर्थ जुरेल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 से बाहर समर्थ जुरेल खबरों में बने हुए हैं। शो के दूसरे हफ्ते में उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री की। समर्थ ने बिग बॉस में अपनी जर्नी के दौरान दर्शकों को खूब एंटरटेन किया, लेकिन एक गलती उन पर भारी पड़ गई।

अभिषेक कुमार के साथ समर्थ जुरेल के थप्पड़ कांड ने उनकी पॉपुलैरिटी पर काफी असर डाला। नतीजा ये हुआ कि इस बार नॉमिनेट होने के बाद उन्हें सबसे कम वोट्स मिले और चिंटू बिग बॉस से बाहर हो गए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: डबल एविक्शन के लिए बिग बॉस ने बिछाया जाल, इन 2 कंटेस्टेंट्स के अलविदा लेने का आया समय?

बदले चिंटू के बोल

बिग बॉस 17 के घर में थप्पड़ कांड को लेकर सलमान खान ने कुछ भी कहा हो, समर्थ ने कभी भी अपनी गलती नहीं मानी। उन्होंने हमेशा कहा कि अभिषेक को घर में वापस नहीं आना देने चाहिए था, क्योंकि उन्होंने शो का नियम तोड़ा था। वहीं, अब चिंटू, अभिषेक कुमार को हीरो बता रहे हैं।

थप्पड़ कांड ने पलटी कहानी

समर्थ जुरेल ने एलिमिनेट होने के बाद इंटरव्यू दिया और घर के अंदर की कई बातें बताई। इस दौरान उनसे थप्पड़ कांड के बाद अभिषेक को हीरो बनाने को लेकर सवाल किया गया। जवाब देते हुए समर्थ ने कहा कि उन्होंने किसी को हीरो नहीं बनाया, वो पहले से ही हीरो रहे होंगे।

अभिषेक को बताया हीरो

समर्थ जुरेल ने अभिषेक कुमार को लेकर कहा, "जनता को लगा होगा कि वो हीरो है, इसलिए उसे हीरो बनाया होगा। कोई किसी को हीरो नहीं बनाता। उसमें क्वालिटी होगी, इसलिए वो हीरो बना। किसी में कोई बात है तो वो पहले भी रही होंगी और अभी भी है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान से नाराज हुए समर्थ जुरेल, थप्पड़ कांड पर अभिषेक कुमार का पक्ष लेने को बताया गलत

View this post on Instagram

A post shared by Miss khabri (@misskhabri2021)

टॉर्चर टास्क में निकली कंटेस्टेंट्स की चीखें

बिग बॉस 17 अपडेट की बात करें, तो इस हफ्ते घर में टॉर्चर टास्क करवाए गए। जहां घरवालों को दो टीमों में बांट दिया गया। एक टीम में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी शामिल थे। वहीं, दूसरी टीम अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान की थी। मुकाबले में बाजी ऐसी पलटी की मुनव्वर की टीम विनर बन गई। इसके साथ ही दूसरी टीम यानी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए।