Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui पर आरोप लगाने वालीं Nazila Sitaishi खुद करती हैं मल्टीपल डेटिंग? वायरल हुआ पुराना वीडियो

Bigg Boss 17 Contestant Munawar Faruqui Ex Nazila Sitaishi Video मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड नाजीला सिताशी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान खुलासा किया कि कॉमेडियन ने उन्हें कई बार धोखा दिया था। वहीं अब नाजीला सिताशी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके मल्टीपल डेटिंग बात सामने आ रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 06:15 PM (IST)
Hero Image
नाजीला सिताशी खुद करती हैं मल्टीपल डेटिंग? (Instagram image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी खबरों में छाए हुए हैं। कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है। इन्फ्लुएंसर आयशा खान के आरोपों के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड नाजीला सिताशी ने भी कॉमेडियन पर कई गंभीर आरोप लगाए और उनसे ब्रेकअप का एलान कर दिया।

नाजिला सिताशी ने हाल ही में आधी रात को इंस्टाग्राम लाइव किया। उन्होंने मुनव्वर फारुकी को झूठा और धोखेबाज बताया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नाजीला सिताशी ने Munawar Faruqui को किया बेनकाब, कहा- 'सिर्फ आयशा होती तो माफ कर देती'

क्या नाजिला खुद करती हैं मल्टीपल डेटिंग ?

नाजीला सिताशी ने बताया कि मुनव्वर फारुकी ने मल्टीपल डेटिंग की, जब दोनों रिश्ते में थे। उन्होंने ये भी बताया कि कॉमेडियन ने उन्हें लगातार धोखा दिया। वहीं, अब नाजिली सिताशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नाजिला के खुद मल्टीपल डेटिंग की बात सामने आ रही है।

नाजिला की दोस्त ने खोले राज

नाजिला सिताशी के इस वायरल वीडियो में वो अपनी एक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। नाजिला की दोस्त ने बताया कि वो जब किसी को डेट करती हैं और उन्हें वो लड़का पसंद नहीं आता, तो वो उसे ऐसा महसूस करवाती हैं कि वो उसे बेहद पसंद करती हैं।

मुनव्वर के नाम पर साधी चुप्पी

नाजिला सिताशी की दोस्त ने वीडियो में ये भी बताया कि उन्होंने पूणे के रहने वाले आमीन ईजाजा को भी डेट किया था। नाजिला सिताशी ने वीडियो में बिना नाम लिए मुनव्वर फारुकी की ओर भी इशारा किया। हालांकि, नाजिला ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: लड़ाई के बाद मुनव्वर और आयशा ने साथ किया डांस, बिग बॉस से वायरल हुआ दोनों का वीडियो

मुनव्वर पर नाजिला के इल्जाम

नाजिला सिताशी के लाइव वीडियो की बात करें तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी और आयशा खान को लेकर बात की। नाजिला ने कहा कि उन्हें आयशा के बारे में नहीं पता था, लेकिन वो सिर्फ एक लड़की नहीं हैं, मुनव्वर ने उनके अलावा कई लड़कियों के साथ रिश्ता रखा। नाजिला ने अपने वीडियो में ये भी कहा कि अगर बात सिर्फ आयशा की होती, तो वो मुनव्वर फारुकी को माफ कर देंती।