Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ईशा-अभिषेक के बाद एक और एक्स कपल बिग बॉस में लेगा एंट्री? टीवी पर होगा जबरदस्त तमाशा

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 को ऑनएयर हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। सलमान खान का शो अपने छठे वीक में पहुंच चुका है। इस शो में इस वक्त दो कपल अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या-नील के अलावा एक एक्स कपल अभिषेक-ईशा भी है। अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक और एक्स कपल सलमान के शो में जल्द ही एंट्री ले सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 06:45 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में एंट्री लेगा ये एक्स कपल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस का सीजन 17 अब अपने छठे हफ्ते की तरफ बढ़ चुका है और मेकर्स दर्शकों को सलमान खान के विवादित शो से कनेक्ट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस शो में कंटेस्टेंट के रिश्ते गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं।

कपल्स के साथ-साथ बिग बॉस के इस सीजन में एक्स कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार का भी आमना सामना हुआ। दोनों के बीच सलमान खान के शो में कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिली। अब इस कपल के बाद जल्द ही शो में एक और एक्स कपल एंट्री करने जा रहा है। इस कपल का नाम सुनकर निश्चित तौर पर ही आपके कान खड़े हो सकते हैं।

बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आएगा ये एक्स कपल

कुछ दिनों पहले ही ये रिपोर्ट्स सामने आई थी कि बिग बॉस के घर से नाविद सोले के बाद और दो कंटेस्टेंट जल्द ही एविक्ट होने वाले हैं, जिनके बाद लगभग 8 कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री दिखाई देंगे। इस लिस्ट में से एक नाम राखी सावंत और उनके एक्स हसबैंड आदि खान दुर्रानी का भी है।

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने क्रिप्टिक पोस्ट के बाद अब शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स के मुंह से निकली ऐसी बात

इंटरनेट पर लगातार ये खबर आ रही है कि ये दोनों विवादित शो में एक बार फिर से आमने-सामने हो सकते हैं। हालांकि, मेकर्स या फिर इस एक्स कपल की तरफ से शो में पार्टिसिपेट करने पर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गयी है। अगर ये बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर शो में हिस्सा लेते हैं, तो इस विवादित शो में काफी ड्रामा देखने को मिल सकता है।

राखी सावंत और आदिल ने एक-दूसरे पर उछाला था कीचड़

आपको बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी पर काफी बवाल मचा था। एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट का आरोप भी लगाया था, जिसकी वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। हालांकि, जब वह बाहर आए, तो वह राखी पर पलटवार करने से भी पीछे नहीं रहे।

आपको बता दें कि हाल ही में एंटरटेनमेंट चैनल जूम से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने इस बात पर मुहर लगाई थी वह बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: घरवालों की इस गलती से सातवें आसमान पर पहुंचा बिग बॉस का गुस्सा, शो से आउट करने की दे डाली धमकी