Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Captain: ईशा के बाद अब ये कंटेस्टेंट बना घर का नया कैप्टन, इनके आगे छूट जाते हैं सलमान के भी पसीने

Bigg Boss 17 Captain बिग बॉस 17 अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है ऐसे में अब घर में एक के बाद एक टास्क खेला जा रहा है। ईशा मालवीय की कैप्टेंसी खत्म होने के बाद हाल ही में घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसको जीतकर एक ऐसा कंटेस्टेंट घर का तीसरा और नया कप्तान बना जिसके आगे सलमान खान भी सोच में पड़ जाते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 27 Dec 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट बना नया कैप्टन/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Captain: बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस सीजन में अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारुकी तक कई बड़े-बड़े नाम सलमान खान के शो में नजर आ रहे हैं। ये शो अपने तीसरे महीने में कदम रख चुका है।

हालांकि, इस सीजन में मेकर्स ने शो में नॉमिनेशन को छोड़कर बाकी सभी टास्क का काफी देर से शुरू किया है। मुनव्वर फारुकी के बाद ईशा मालवीय घर की दूसरी कप्तान बनी।

अब उनकी कप्तानी भी खत्म हो चुकी है। हाल ही में घर को अब टास्क के बाद एक नया कैप्टन मिल चुका है। अब जिसे घरवालों ने कैप्टन चुना है, उसके आगे सलमान खान के भी पसीने छूट जाते हैं।

ये कंटेस्टेंट बना सलमान खान के शो का नया कैप्टन

बिग बॉस 17 में कैप्टन बनना मतलब एक हफ्ते का सुरक्षा कवच, जिसे पाने के लिए घर वाले साम-दाम-दंड भेद सब लगा देते हैं। अब हाल ही में घर में तीसरी बार कैप्टेंसी टास्क खेला गया, जिसमें घर के दो पूर्व कप्तान ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी के हाथ में टास्क का संचालन बिग बॉस ने सौंपा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: नेशनल टेलीविजन पर Ankita Lokhande ने कही पति को ऐसी बात, सुनकर सातवें आसमान पर पहुंचा Vicky का पारा

द खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक कुमार टास्क के दौरान एलिमिनेट हो गए, जिसके बाद मनारा चोपड़ा और औरा के बीच में टास्क खेला गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस टास्क के अंत में खुद ही मनारा चोपड़ा ने औरा के हाथ में कैप्टेंसी दे दी और कोरियन पॉप स्टार घर के तीसरे और नए कैप्टन बने।

सलमान खान भी इस बात से होते हैं परेशान

आपको बता दें कि पॉप-स्टार औरा कोरिया के रहने वाले हैं, ऐसे में उन्हें हिंदी बिल्कुल भी नहीं आती है। हालांकि, धीरे-धीरे सोशल मीडिया स्टार अचानक-भयानक उर्फ अरुण माशेट्टी और नील भट्ट उन्हें घर में हिंदी क्लास देते हुए नजर आते हैं, लेकिन वीकेंड के वार में जब भी सलमान खान (Salman Khan) आते हैं, तो उन्हें इस कंटेस्टेंट को अपनी बात समझाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'बिल्कुल गलत है...', विक्की जैन के हाथ उठाने पर आया अंकिता की मां का रिएक्शन, दामाद के लिए कही ये बात