Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'आखिर सच सामने आ गया...', इस कंटेस्टेंट को 'बेवकूफ' बताकर Aishwarya Sharma ने निकाली भड़ास

Bigg Boss 17 गुम है किसी के प्यार में एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा कुछ समय पहले ही बिग बॉस 17 से एविक्ट हुई थीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट पर भड़ास निकाली है और उसे बेवकूफ बताया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि आखिरकार सच बाहर आ गया। जानिए उन्होंने किसके बारे में यह कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 15 Jan 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या शर्मा ने इस कंटेस्टेंट पर निकाली भड़ास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' के एक एपिसोड में ईशा मालवीय ने कैप्टेंसी का फायदा उठाते हुए ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को एविक्ट कर दिया था और अपने पावर से अनुराग डोभाल को बचाया था। लोगों ने ईशा के इस फैसले को गलत ठहराया था, लेकिन वह अपने फैसले पर कॉन्फिडेंस के साथ टिकी हुई थीं। 

पिता ने ही खोली ईशा की पोल?

हाल ही में, 'बिग बॉस 17' के फैमिली वीक स्पेशल एपिसोड में ईशा मालवीय के पिता आए और उन्हें रियलिटी चेक दिया। उनके पिता ने बेटी की ही पोल खोल दी और इशारों-इशारों में कह दिया कि उन्होंने अनुराग को उनके फॉलोअर्स के लिए बचाया था।

ईशा ने पिता से पूछा था कि अनुराग को एविक्शन से बचाने के बाद बाहर तो बवाल हो गया होगा। इस पर उनके पिता ने कहा था कि वह जो सोच रही हैं, ऐसा कुछ नहीं है। बाहर किसी के फैंस किसी और का सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। अब ऐश्वर्या शर्मा ने इस पर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मैं जा रही तेरी जिंदगी से...', गंदी लड़ाई के बाद Ankita Lokhande तोड़ेंगी पति Vicky से नाता?

ईशा मालवीय पर भड़कीं ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा ने ईशा मालवीय के पिता का एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बेवकूफ ईशा मालवीय। आखिर सच निकल ही गया। अनुराग के फैंस का सपोर्ट पाने के लिए उसने मुझे एविक्ट कर दिया और फिर भी उन्हें सपोर्ट नहीं मिला। ये तुम्हारे ओवरकॉन्फिडेंस का ग्राफ।"

aishwarya sharma

बिग बॉस 17 का विनर कौन बनेगा?

'बिग बॉस 17' के घर में आज मिड-वीक एविक्शन होगा, जिसमें समर्थ जुरेल का पत्ता साफ हो जाएगा। फिनाले नजदीक है और विनर बनने की रेस से समर्थ बाहर हो गए हैं। अब ट्रॉफी के नजदीक मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, ईशा मालवीय और विक्की जैन पहुंच गए हैं। फिनाले 28 जनवरी 2024 को है। अब देखना होगा कि इस बार कौन सा कंटेस्टेंट ट्रॉफी घर ले जाता है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: नामिनेशन देख उड़े घरवालों के तोते, डेंजर जोन में आए खुद को तीस मार खा समझने वाले खिलाड़ी