Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar को दूसरा मौका देने पर आया Aishwarya Sharma का रिएक्शन, सलमान खान के लिए कही ये बात

Bigg Boss 17 बीते दिनों सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में अभिषेक कुमार द्वारा समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने पर ईशा और समर्थ को काफी खरी-खोटी सुनाई। इसके साथ ही उन्होंने अंकिता को उनके फैसले के लिए भी डांट लगाई। अब अभिषेक कुमार की बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री हो गई है। ऐसे में ऐश्वर्या शर्मा का रिएक्शन आया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक कुमार (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: इस बार बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे की जमकर क्लास लगाई। इसके साथ ही अभिषेक कुमार को फिर से बिग बॉस हाउस में एंट्री मिली। अब अभिषेक की बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री होने पर एक्स कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा ने रिएक्ट किया है।

अभिषेक की दोबारा एंट्री पर ऐश्वर्या का रिएक्शन

ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में, पैपराजी से बात करते हुए अभिषेक की दोबारा एंट्री पर रिएक्ट किया है और इसे उचित फैसला बताया है। उन्होंने बिग बॉस के इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा यह बिग बॉस द्वारा लिया गया एकमात्र उचित निर्णय। इसके साथ उन्होंने कहा कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने जो भी कहा वह सच है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Vicky Jain से शादी करके पछताईं Ankita Lokhande! पति से बोलीं- 'ढूंढ लो कोई वेल एजुकेटेड...'

अभिषेक को देख फैंस भी हुए खुश

अभिषेक के घर में वापसी करने पर ऐश्वर्या शर्मा के साथ-साथ अभिषेक के फैंस भी काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने कहा 'अभिषेक वास्तव में बिग बॉस का सम्मान करते हैं'। दूसरे ने कहा, 'बिल्कुल री-एंट्री हुई अच्छा लगा सुनकर'। तीसरे ने कहा, 'इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट में जागरूकता, विश्लेषण, निर्णय, हास्य, राय और बहुत कुछ की कमी है। यह देखकर निराशा हुई कि समझ कहां चली गई'।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्यों घर से बेघर हुए थे अभिषेक

अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल पर हाथ उठाया था। इसके बाद बिग बॉस ने घर की कैप्टन रहीं अंकिता लोखंडे से उनकी राय मांगी। ऐसे में अंकिता ने उन्हें घर से बेघर कर दिया। इसके बाद वीकेंड का वार में सलमान खान ने घर के सदस्यों से कहा कि अगर वे अभिषेक को घर में वापस चाहते हैं, तो अपने हाथ ऊपर उठाएं। ऐसे में मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, आयशा खान और अंकिता लोखंडे ने अभिषेक के समर्थन में हाथ उठाया और उन्हें वापस घर में बुलाया गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: शो में आते ही बदले Abhishek Kumar के सुर, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से हुई गंदी लड़ाई