Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे नहीं बन पाएंगी 'बिग बॉस' की कैप्टन, ऐश्वर्या शर्मा ने छीन ली दावेदारी, लिया बदला

Bigg Boss 17 Captaincy Task बिग बॉस 17 में हफ्तों के बाद अब कैप्टेंसी टास्क करवाया गया है। टास्क की घोषणा के लिए रिंकू धवन को चुना गया। उन्हें एक चिट्ठी दी गई जिसमें बताया कि घर में कैप्टन बनने के लिए पहला टास्क होने जा रहा है। इसके साथ बिग बॉस ने घरवालों को एक और बड़ी पावर दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे नहीं बन पाएंगी 'बिग बॉस' की कैप्टन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस का सीजन 17 पिछले सीजन से कुछ अलग फॉर्मेट पर चल रहा था। कंटेस्टेंट्स को न ही वीकली टास्क दिए जा रहे थे और न ही कैप्टन बनने के लिए जंग हो रही थी। वहीं, मेकर्स ने बिग बॉस 17 में हफ्तों के बाद अब कैप्टेंसी टास्क करवाया गया है।

बिग बॉस 17 में हुए पहले कैप्टेंसी टास्क के प्रोमो सामने आए है। जिसमें घरवालों को मेकर्स ने जानकारी दी कि शो में कैप्टेंसी टास्क होने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Wild Card: बिग बॉस का ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट वापसी के लिए तैयार, घरवालों की उल्टी गिनती हुई शुरू?

घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क

बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क की घोषणा के लिए रिंकू धवन को चुना। उन्हें एक चिट्ठी दी गई, जिसमें बताया कि घर में कैप्टन बनने के लिए पहला टास्क होने जा रहा है। इसके साथ बिग बॉस ने घरवालों को एक और पावर दी कि वो किसी की भी कैप्टन बनने की दावेदारी छीन सकते हैं।

ऐश्वर्या ने बिगाड़ा अंकिता का खेल

बिग बॉस इस मौके के लिए घरवाले लपक पड़े, लेकिन बाजी ऐश्वर्या शर्मा और मनारा चोपड़ा के हाथ लगी। मौके का फायदा उठाते हुए ऐश्वर्या ने अपना बदला लिया और अंकिता लोखंडे का नाम लिया। ऐश्वर्या ने कहा कि उनके अनुसार, अंकिता घर की कैप्टन बनने के लायक नहीं, क्योंकि वो सुबह उठकर नहीं उठ पाती, तो घर क्या संभालेंगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बाहर आते ही बदले Sana Khan के सुर, विक्की जैन को बताया भाई, हाथ पकड़ने वाले वीडियो पर कही ये बात

बौखलाईं अंकिता लोखंडे

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐश्वर्या शर्मा के इस हमले ने अंकिता लोखंडे को पागल कर दिया। टास्क खत्म होने के बाद अंकित लड़ने के लिए ऐश्वर्या के पास पहुंच गईं और उनसे पूछा कि आपने मेरा नाम क्यों लिया। इस पर ऐश्वर्या ने जवाब दिया कि आपने मुझे नाकाबिल (अनडिजर्विंग) कहा था, इसलिए मैंने आपका नाम लिया। इसके बाद दोनों की बहस बाजी हो जाती है, जिसमें नील भट्ट भी शामिल हो जाते हैं।

मनारा ने लिया ईशा से पंगा

मनारा चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने ईशा मालवीय का नाम लिया और उनकी कैप्टन बनने की दावेदारी छीन ली। इसके बाद ईशा ने भी मनारा से सवाल- जवाब किया। ईशा ने कहा कि अब अगली बार से वो भी मनारा के साथ ऐसा ही करेंगी।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)