Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Finale: ग्रैंड फिनाले में ये कंटेस्टेंट देंगे परफॉर्मेंस, ईशा-ऐश्वर्या का वीडियो आया सामने

Bigg Boss 17 Finale विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले आने में अब बस कुछ समय रह गया है। इसके बाद सीजन 17 को भी अपना विनर मिल जाएगा। टॉप 5 में इस बार अंकिता लोखंडे मनारा चोपड़ा मुनव्वर फारुकी अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार ने जगह बनाई है। इन्हीं पांच में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 27 Jan 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Finale (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। इस रियलिटी शो के फैंस उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब विनर के नाम की घोषणा होगी। ऐसे में हर कोई अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट में से पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर रहा है।

28 जनवरी को होने वाला फिनाले का एपिसोड शाम 6 बजे से शुरू होगा और रात 12 बजे खत्म होगा। ग्रैंड फिनाले में सीजन 17 के कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस भी देखने को मिलने वाली है। अब इसका प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: मुनव्वर की एक्स 'गर्लफ्रेंड' ने इन दो कंटेस्टेंट्स को बताया TOP 2, विनर को लेकर कही ये बात

नील-ऐश्वर्या इस गाने पर करेंगे परफॉर्म

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर द खबरी ने इसके कई प्रोमो शेयर किए हैं। इस प्रोमो में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट 'बोले चूड़िया' गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान ऐश्वर्या रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं और नील ने ब्लैक कलर का कुर्ता पहन रखा था।

ईशा-समर्थ इस गाने पर करेंगे परफॉर्म

नील-ऐश्वर्या के अलावा ईशा-समर्थ भी फिनाले में परफॉर्म करने वाले हैं। उनका प्रोमो भी सामने आ गया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहले समर्थ कहते हैं अब हमें कोई दूर नहीं कर सकता। इसके बाद ईशा कहती हैं क्या बोलकर आया है... तू ब्वॉयफ्रेंड बोलकर आया है। फिर दोनों साथ में 'यू आर माई सोनिया' गाने पर डांस करते हैं। इस दौरान ईशा ने रेड कलर का टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहनी। वहीं, समर्थ ने ब्लैक टी-शर्ट, हाफ जैकेट और ब्लैक पैंट पहना।

बता दें कि बिग बॉस 17 में सलमान खान के साथ स्टेज पर और घर में कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करने कई हस्तियां भी आने वाली हैं। शो का आखिरी दिन बहुत ही शानदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Voting: सभी फाइनलिस्ट को पीछे छोड़ते हुए इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, मिले बंपर वोट्स