Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Elimination: सबसे शातिर कंटेस्टेंट का खत्म हो जाएगा खेल? इस बार होश उड़ा देगा बिग बॉस का एलिमिनेशन

Bigg Boss 17 Elimination बिग बॉस 17 से घर से बेघर करने के लिए कंटेस्टेंट्स ने इस हफ्ते चार खिलाड़ियों का नाम चुना है। इनमें नील भट्ट अभिषेक कुमार विक्की जैन और खानजादी का नाम शामिल है। बिग बॉस 17 के 9वें हफ्ते में हुए ये नॉमिनेशन चौंका देने वाले है क्योंकि ये सभी बिग बॉस 17 के मजबूत कंटेस्टेंट्स में गिने जाते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 10:41 PM (IST)
Hero Image
सबसे शातिर कंटेस्टेंट का खत्म हो जाएगा खेल, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 गेम आगे बढ़ने के साथ- साथ गंभीर होता जा रहा है। कंटेस्टेंट अब खुद को बचाने के लिए हर पैंतरा आजमा रहे हैं। इस बार घर में हुए एलिमिनेशन ने कंटेस्टेंट्स को आईना दिखा दिया, क्योंकि मजबूत दावेदारी रखने वाले खिलाड़ी नॉमिनेट हो गए हैं।

बिग बॉस 17 की एलिमिनेशन लिस्ट में इस बार शो के सबसे ज्यादा टीआरपी दिलाने वाले कंटेस्टेंट्स भी शामिल हैं। वहीं, अब शो के एलिमिनेशन को लेकर अपडेट आई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे नहीं बन पाएंगी 'बिग बॉस' की कैप्टन, ऐश्वर्या शर्मा ने छीन ली दावेदारी, लिया बदला

शॉकिंग होगा एलिमिनेशन

बिग बॉस 17 से घर से बेघर करने के लिए कंटेस्टेंट्स ने चार खिलाड़ियों का नाम चुना है। इनमें नील भट्ट, अभिषेक कुमार, विक्की जैन और खानजादी का नाम शामिल है।  बिग बॉस 17 के 9वें हफ्ते में हुए ये नॉमिनेशन चौंका देने वाले है, लेकिन इससे भी शॉकिंग एलिमिनेशन होने वाला है।

किसे मिले सबसे ज्यादा वोट ?

बिग बॉस वोट डॉट कॉम ने शो का वोटिंग ट्रेंड शेयर किए है। वोटिंग ट्रेंड ने इस हफ्ते बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट की ओर इशारा किया है। खबर के अनुसार, सबसे ज्यादा वोट्स अभिषेक कुमार को मिले हैं। वहीं, दूसरे नंबर पर खानजादी हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Wild Card: बिग बॉस का ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट वापसी के लिए तैयार, घरवालों की उल्टी गिनती हुई शुरू?

किस कंटेस्टेंट की हो जाएगी छुट्टी ?

वोटिंग ट्रेंड के बॉटम 2 कंटेस्टेंट्स की बात करें तो तीसरे नंबर पर नील भट्ट है और आखिरी यानी चौथे नंबर पर विक्की जैन हैं। इस लिस्ट के अनुसार, सबसे कम वोट विक्की जैन को मिले हैं यानी इस हफ्ते बिग बॉस 17 से उनकी छुट्टी हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा करना अभी बाकी है।

घर को मिला पहला कैप्टन

बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें तो हफ्तों बाद घर में कैप्टेंसी टास्क करवाया गया। इसके साथ ही बिग बॉस 17 के पहले कैप्टन मुनव्वर फारुकी बने हैं और उन्होंने बाकी घरवालों को उनकी ड्यूटी भी सौप दी है। कॉमेडियन ने एक बार फिर घर में अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)