Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora Post: मुनव्वर फारूकी पर अंजलि ने कसा तंज, बोलीं- 'जो इतना ज्ञान दे रहे हैं उसने कितना सच बोला था'

Anjali Arora Post अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। अंजलि ने अपने पोस्ट में बिग बॉस 17 में नजर आ रही ईशा मालवीय को सपोर्ट किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 30 Oct 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
अंजलि अरोड़ा ने किया ईशा का सपोर्ट (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anjali Arora Post: दर्शकों का मोस्ट फेवरेट शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के 15 दिन बीत चुके हैं। इन 15 दिनों में घर से एक कंटेस्टेंट की विदाई हो चुकी है तो  वहीं दो वाइल्ड कार्ड की एंट्री भी हुई। रविवार को टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने घर एंट्री मारी, जिसके बाद ये पूरे घर का माहौल ही बदल गया। समर्थ जुरेल के आने के बाद घर में काफी ड्रामा देखने को मिला।

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा के करेंट ब्वॉयफ्रेंड को अपने सामने खड़ा देख अभिषेक कुमार का रो-रोकर बुरा हाल हुआ। तो वहीं, दूसरी तरह ईशा ने यह मानने से मना कर दिया कि समर्थ उनके करेंट ब्वॉयफ्रेंड हैं। तीनों के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है। ऐसे में घर वालों के साथ-साथ बाहरी दुनिया में कोई अभिषेक के सपोर्ट में उतर रहा है तो वहीं कोई ईशा और समर्थ को सपोर्ट करते नजर आ रहे है। आइए बताते हैं किसने क्या कहा है।

यह भी पढ़ें- Anjali Arora के लेटस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, फैंस बोले- आपने तो कमाल ही कर दिया

अंजलि अरोड़ा ने लिखी ऐसी बात

जानी-मानी अदाकारा अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। अंजलि ने लिखा, कभी कभी हम अपनी प्राइवेट लाइफ को एक्सपोज नहीं करना चाहते। प्राइवेट ही रखना चाहते हैं और अगर तुम्हें किसी के लिए कुछ किया है समर्थ तो ऐसे इंटरव्यू में जताना? और अभिषेक ये तो सोच लो कि आपके पेरेंट्स पर क्या बीत रही होगी। ईशा जो 19 साल की है, हर किसी को समय लगता है भाई। ये जो ईशा को इतना ज्ञान दे रहे हैं। (अगर आप मेरा मतलब जानते हो तो) दुनिया जानती है उसके खुद ने कितना सच बोला था।

अंजलि ने कसा मुनव्वर फारूकी पर तंज

अंजलि अरोड़ा ने इस पोस्ट से लोगों को दो चीजें साफ नजर आ रही हैं। पहला कि उन्होंने अभिषेक और ईशा का सपोर्ट किया है और दूसरी तरफ आखिरी  में उन्होंने बिना नाम लिए मुनव्वर फारूकी पर तंज कस रहा है। फैंस का कहना है कि  'लॉक अप' शो में  मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड का सच नहीं बताया था और उनका नाम अंजलि से जोड़ा जा रहा था।

अंकित गुप्ता ने किया अभिषेक सपोर्ट

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने सपना चौधरी के गाने 'गजबन पानी ले चाली' पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

अंजलि के अलावा  अंकित गुप्ता ने अभिषेक कुमार को सपोर्ट किया है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि, ईशा की मौजूदगी का असर हमेशा का अभिषेक पर पड़ता था। मैं दुआ करता हूं कि वो अपनी पकड़ मजबूत रखे और अच्छा करे। शो में जाने से पहले मैंने उसे समझाया था कि ईशा घर में होगी। ऐसे में वो अपनी डिग्निटी बनाकर रखे।