Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: इस वजह से बार-बार ईशा मालवीय को देख अभिषेक होते हैं अग्रेसिव, अंकित गुप्ता ने खोला ये राज

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही एक कंटेस्टेंट हैं जो चर्चा में बना हुआ है। वह कंटेस्टेंट हैं अभिषेक कुमार जिनका आए दिन घर में किसी न किसी से झगड़ा देखने को मिल रहा है। एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय पर कई बार अभिषेक को अग्रेसिव होते हुए देखा गया। अब हाल ही में उड़ारिया एक्टर अंकित गुप्ता ने अभिषेक के अग्रेसिव बर्ताव की वजह बताई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 13 Nov 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अंकित गुप्ता ने बताया अभिषेक के अग्रेसिव बर्ताव का कारण / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो की टीआरपी भी इस हफ्ते काफी अच्छी है। इस सीजन में जहां एक तरफ विक्की-अंकिता के झगड़े चर्चा में बने हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ का ट्राएंगल भी खूब सुर्खियों में हैं।

समर्थ के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आने से पहले, अभिषेक और ईशा के बीच काफी झगड़े देखने को मिले थे। यहां तक कि उन्होंने बिग बॉस के सामने ही ये कबूल किया था कि वह अभिषेक को 'दिल' के मकान में रखना चाहती हैं।

हालांकि, इसके बाद भी अभिषेक और उनके छोटी-छोटी बातों को लेकर खूब झगड़े हुए। अब हाल ही में अभिषेक के करीबी दोस्त और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने बताया कि आखिर क्यों इस सीजन में वह ईशा पर बार-बार गुस्सा होते हैं।

अंकित गुप्ता ने बताया क्यों अभिषेक को ईशा पर आता है गुस्सा

अंकित गुप्ता पहले भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनका पूरा सपोर्ट अभिषेक के लिए है। अब हाल ही में अंकित ने फिल्मी बीट से बातचीत करते हुए बताया कि अभिषेक ईशा को देखकर आखिर क्यों बार-बार अग्रेसिव हो जाते हैं। उन्होंने कहा,

"जो भावुक लोग होते हैं, उनके लिए जिन्दगी में चीजें थोड़ी मुश्किल होती हैं। एक लड़की का दिल जब दुखता है, तो वह कुछ समय के लिए होता है, लेकिन एक लड़के का दिल कुछ समय बाद दुखता है। खासकर, जब लड़के को ये पता चले कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड या गर्लफ्रेंड की जिन्दगी में कोई और है, तो वह थोड़ा ज्यादा ही हर्ट करता है"।

बिग बॉस 17 में अभिषेक की ऐसी है सिचुएशन

अंकित गुप्ता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, जब आपकी पुरानी गर्लफ्रेंड का ब्वॉयफ्रेंड आपकी आंखों के सामने आकर खड़ा हो जाता है, तो और भी ज्यादा हर्ट होता है। बस बिग बॉस के घर में भी कुछ ऐसी ही स्तिथि अभी फिलहाल चल रही है।

यह भी पढ़ें: Ankit Gupta ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड Priyanka Chahar Choudhary संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, कोजी होते हुए दिखा कपल

आपको बता दें कि अंकित गुप्ता और अभिषेक कुमार सरगुन मेहता और रवि दुबे के शो 'उड़ारिया' में साथ काम कर चुके है। अभिषेक ने शो में अंकित के छोटे भाई का किरदार निभाया था। बिग बॉस 17 में फिलहाल अभिषेक कुमार सलमान खान के समझाने के बाद ईशा से दूरी बनाकर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पूल में प्रियंका चौधरी ने मनाया Ankit Gupta का बर्थ डे, हॉटनेस से भरी ये रोमांटिक फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल