Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande And Abhishek Kumar Fight: अंकिता ने अभिषेक को दिखाई मिडिल फिंगर, एक्टर ने खोया अपना आपा

Ankita Lokhande And Abhishek Kumar Fight अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच बिग बॉस 17 में शुरुआती दिनों में अच्छी खासी दोस्ती देखी जा रही थी तो वहीं अब लड़ाई भी देखने को मिल रही है। शो से नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें अंकिता ने अभिषेक को कुछ ऐसा इशारा कर दिया है जिससे उड़ारिया एक्टर ने अपना आपा खो दिया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 15 Nov 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Ankita Lokhande  And Abhishek Kumar Fight: 'बिग बॉस 17' को टेलीकास्ट हुए आज यानी 15 नवंबर को  पूरा एक महीने हो चुका है। इस एक महीने के भीतर शो से कुछ लोग बेघर हुए है। एक महीने बीत जाने के बाद इस शो में काफी कुछ देखने को मिल रहा है। जहां शुरुआत में लोग अच्छे दोस्त बनकर सामने आए तो वहीं अब उनके ही बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

ऐसा ही कुछ अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच हुआ है। शुरुआती दिनों में जहां दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती देखी जा रही थी तो वहीं अब लड़ाई भी देखने को मिल रही है। शो से नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता ने अभिषेक को कुछ ऐसा इशारा कर दिया है जिससे  'उड़ारिया' एक्टर ने अपना आपा खो दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में आई दरार, पति-पत्नी ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

अंकिता ने अभिषेक को दिखाई मिडिल फिंगर

दरअसल, अंकिता अभिषेक के पास आती है और बोलती है कि किसी ने किचन की स्लैब साफ नहीं की है। इस पर अभिषेक बोलते हैं कि आप भी तो नहीं करती हैं। ये सुन अंकिता कहती हैं कि मैं तुमसे प्यार से बात कर रही हूं तो तुम चिल्लाओ मत। बस यहीं से दोनों के बीच झगड़ा शुरू होता है और एक्ट्रेस इस दौरान नेशनल टीवी पर जिसे करोड़ों लोग देख रहे हैं।

Sham€ on everyone..no one took stand for this 🤮🤢… pic.twitter.com/UjQ5cVY2hO— डेऽटीNII (@DestinyyyBoss) November 14, 2023

उन्होंने अभिषेक कुमार को मिडिल फिंगर दिखा दी। बस फिर क्या था अंकिता की इस हरकत से अभिषेक ने अपना आपा खो देते हैं और कहते हैं कि आपने मुझे नेशनल टेलीविजन पर गाली दी है और सबको चिल्ला-चिल्लाकर बताते हैं कि अंकिता ने मुझे मिडिल फिंगर दिखाई है। इसके बाद एक्टर कहते है कि  अगर यहीं काम मैंने किया होता तो अभी सारे घरवाले मुझे बोलने आ जाते।

क्या अंकिता प्रेग्नेंट हैं ?

इससे पहले यानी मंगलवार को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने  बातों ही बातों में कहा था कि, उन्हें हर शाम उल्टी जैसा महसूस होता है और बहुत खट्टा खाने का मन कर रहा है। लगता है कि मुझे कुछ  प्रॉब्लम हो गई है।

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande Pregnancy: क्या मां बनने वाली हैं अंकिता? बिग बॉस हाउस में एक्ट्रेस के साथ हो रही है ऐसी घटना

एक्ट्रेस की यह बात सुन रिंकू धवन और जिगना उन्हें कहती हैं,  तो ये तो अच्छी प्रॉब्लम है। ये बात सुन अंकिता शर्मा जाती हैं और कहती हैं, नहीं, नहीं ऐसा कुछ नहीं है अब इस घर में है तो यहां क्या ही होगा। अंकिता की ये बात सुन जिगना और रिंकू कहती हैं, पहले के कर्म भी कुछ होते हैं। फिर अंकिता कहती है कि, मुझे भी वैसा ही लग रहा कुछ।