Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने जीती शो की ट्रॉफी, लेकिन चमक गई आयशा खान की किस्मत

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 अब खत्म हो चुका है। मुनव्वर फारुकी इस सीजन की ट्रॉफी अपने घर डोंगरी लेकर आए। ट्रॉफी भले ही मुनव्वर के हाथ लगी हो लेकिन किस्मत तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की चमकी है जिन्हें इस शो के खत्म होते ही इस कंटेस्टेंट के साथ एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 29 Jan 2024 11:28 AM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी के बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतते ही चमक उठी आयशा खान की किस्मत/ फोटो- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अब खत्म हो चुका है और साढ़े तीन महीने के सफर के बाद सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने घर परिवार संग लौट गए हैं। बिग बॉस का ये सीजन कई कंटेस्टेंट के लिए काफी अच्छा साबित हुआ।

एक तरफ जहां मुनव्वर फारुकी ने इस सीजन की ट्रॉफी जीती, तो वहीं थप्पड़ कांड ने अभिषेक को हीरो बना दिया। मुनव्वर से लेकर मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे और आयशा खान तक कंटेस्टेंट ने अलग-अलग कारणों से शो में सुर्खियां बटोरी।

अब हाल ही में बिग बॉस के फिनाले के साथ ही इन दो कंटेस्टेंट की किस्मत के सितारे चमक गए हैं और ये शो खत्म होते ही बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट उनके हाथ लग गया है।

बिग बॉस 17 से निकलते ही चमकी इन दो कंटेस्टेंट की किस्मत

पिछले कुछ सीजंस में बिग बॉस से निकलने के बाद जहां कई कंटेस्टेंट को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है, तो वहीं कुछ सितारों और Youtubers के लिए ये शो बेहद ही लकी साबित हुआ और उनके हाथ बड़े-बड़े टीवी और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स लगे। इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: जीत के बाद बोले Munawar Faruqui, जो मिला मेरे कर्मों का फल है, इस शख्स को दिया सक्सेस का क्रेडिट

इस शो से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड और शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं आयशा खान को एक बड़ी फिल्म मिल गयी है। बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने एक्स अकाउंट(Twitter)पर लिखा, "अंकिता लोखंडे और आयशा खान को फिल्म में कास्ट करने का इंतजार नहीं कर सकता"।

कैसा रहा बिग बॉस में अंकिता-आयशा का सफर

जब बीती रात फिनाले में बिग बॉस ने टॉप 4 फाइनलिस्ट में पहुंची अंकिता लोखंडे को एविक्ट किया था, तो उनके फैंस और एक्ट्रेस दोनों ही काफी हैरान हो गए थे। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)के सफर की बात करें तो इस घर में ज्यादातर उनके पति विक्की जैन के साथ झगड़े ही फैंस को देखने को मिले।

खुद पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस भी अपनी जर्नी को देखकर काफी रुआंसी हो गयी थी और उन्होंने कहा था कि उनके इस सफर में कोई हैप्पी मोमेंट नहीं था। इसके अलावा वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं आयशा खान ने आते ही मुनव्वर फारुकी पर चीटिंग करने से लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे। रोस्ट टास्क के बाद वह इस शो से एविक्ट हो गयी थीं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस से बाहर आते ही Munawar Faruqui ने लगाई आयशा को लताड़, नाजिला के साथ रिलेशन रखने पर कही ये बात