Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मैं टीवी सीरियल नहीं कर रही', खानजादी की इस बात ने अंकिता लोखंडे का चढ़ाया पारा

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में पहले ही हफ्ते ड्रामा और लड़ाई देखने को मिल रहा है। अभिषेक-तहलका और नील-विक्की की लड़ाई के बाद अब अंकिता लोखंडे भी खानजादी उर्फ फिरोजा खान से लड़ती हुई नजर आईं। यहां पर देखें वीडियो।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में खानजादी-अंकिता लोखंडे का हुआ झगड़ा / फोटो- इंस्टाग्राम/ कलर्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत ही ड्रामों के साथ हुई है। पहले ही हफ्ते में बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बीच ऐसी चिंगारी भड़काई, जो देखते ही देखते आग बन गयी। अभिषेक मल्हान और तहलका भाई (Sunny Arya) की लड़ाई के बाद अब हाल ही में 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और खानजादी के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला।

जहां खानजादी के नाम से सोशल मीडिया पर मशहूर फिरोजा खान ने अंकिता लोखंडे के प्रोफेशन को लेकर ऐसी बात कह दी, जिससे उनका खून खौल उठा और एक्ट्रेस ने गुस्से में खानजादी को खरी-खोटी सुनाई।

खानजादी की इस बात से तिलमिलाई अंकिता लोखंडे

बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआती तीन दिनों तक तो अंकिता बिल्कुल शांत रहीं, लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss 17) ने उन्हें ऐसी थेरेपी दी, जिसके बाद शो में अब उनका एक अलग ही अवतार फैंस को देखने को मिला। हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगामी एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता के झगड़े के बीच आपस में भिड़े विक्की और नील भट्ट, क्या टूट जाएगी दोनों की मजबूत दोस्ती?

जिसमें अंकिता लोखंडे और फिरोजा एक-दूसरे से घर के किसी मुद्दे पर लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पहले तो दोनों की लड़ाई इडियट्स और बेवकूफ जैसे शब्दों तक रही। जहां दोनों ने एक-दूसरे पर ड्रामा करने का आरोप लगाया। लेकिन अचानक ही खानजादी ने ऐसी बात कही, जिसके बाद अंकिता अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकीं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोफेशन पर बोलने पर अंकिता ने लगाई खानजादी की क्लास

अंकिता लोखंडे पहले तो बातों तक ही थीं, लेकिन जैसे ही खानजादी ने ये कहा कि मैं सीरियल नहीं करती, सुनकर एक्ट्रेस तुरंत गुस्सा हो गयीं। खानजादी की तरफ गुस्से में जाते हुए अंकिता (Ankita Lokhande)ने उनसे कहा कि 'सीरियल नहीं कर सकती का क्या मतलब है'।

जिसके बाद खानजादी उर्फ फिरोजा ने अपनी बात संभालने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद अंकिता ने उन पर भड़कते हुए कहा कि तू टीवी पर है, ये मत भूल। दोनों का ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि विक्की को पत्नी अंकिता को वहां से हटाना पड़ा। आपको बता दें कि, जिस तरह से घरवालों ने माहौल बनाया है, उससे पहले ही वीकेंड के वार में सलमान खान कई घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: प्रियंका चोपड़ा ने मनारा के लिए लिखा ये प्यारा मैसेज, कभी नहीं देखी होगी दोनों की ये फोटो