Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के इंटिमेसी ने बढ़ाया यूजर्स का पारा, भड़के लोगों की ये है डिमांड

Bigg Boss 17 सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव ली तरफ बढ़ने लगा है। अब भी इस शो में 13 कंटेस्टेंट बाकी हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी इंटिमेट वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे। अब इस शो के दर्शकों ने दोनों को लेकर मेकर्स से बड़ी डिमांड कर दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 28 Dec 2023 09:28 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के इंटिमेसी ने बढ़ाया यूजर्स का पारा/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 में दर्शकों की नजरों में आने के लिए कंटेस्टेंट किसी भी हद तक जा रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan)के विवादित शो की ट्रॉफी जीतने के लिए घर में मौजूद 13 कंटेस्टेंट सभी हथकंडे अपना रहे हैं।

इस घर में जो कंटेस्टेंट पहले दिन से ही अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, वह हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। दोनों के घर में लगातार हो रहे झगड़े को देखने के बाद फैंस भी हैरान हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन नेशनल टीवी पर इंटीमेट होते हुए नजर आए।

दोनों की ये हरकत कैमरे में कैप्चर हुई। उनके इंटिमेट वायरल वीडियो को देखकर दर्शकों का गुस्सा भी फूट पड़ा। अब यूजर्स ने मेकर्स से ये डिमांड कर दी है।

अंकिता-विक्की की हरकत से ना खुश दिखे यूजर्स

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों कंबल के अंदर लेटे हुए हैं। हाथ उठाने वाले इंसिडेंट के बाद विक्की भैया अंकिता लोखंडे को मनाते हुए नजर आ रहे हैं। जहां कुछ फैंस इस वायरल वीडियो के लिए पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को डिफेंड कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ''वो बहुत बड़ी दोगली है'', इस कंटेस्टेंट के सामने अनुराग डोभाल ने की Mannara Chopra की चुगली

एक यूजर ने दोनों की इंटिमेट वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "सलमान भाई आपके शो में ये सब क्या हो रहा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इन दोनों ने तो बिग बॉस 17 का सबसे बड़ा नियम तोड़ दिया"। अन्य यूजर ने लिखा, "कुछ तो शर्म कर लो दोनों, ये पारिवारिक शो है, अपने घर जाकर ये सब करो"।

अंकिता- विक्की को लेकर यूजर्स ने मेकर्स से की ये डिमांड

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की नेशनल टीवी पर इंटिमेट होने वाली इस वीडियो को कुछ फैंस सही नहीं बता रहे हैं और उन्हें बिग बॉस 17 से तुरंत एविक्ट करने की डिमांड कर रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान के शो में 150 कैमरा के सामने कोई कैमरा के सामने इंटिमेट हुआ है, इसी सीजन में इससे पहले ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल भी बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद होने के बाद कैमरा के सामने किस करते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Captain: ईशा के बाद अब ये कंटेस्टेंट बना घर का नया कैप्टन, इनके आगे छूट जाते हैं सलमान के भी पसीने